Bigg Boss 18: करण वीर मेहरा की एक बात से अविनाश मिश्रा के तन-बदन में लगी आग, गुस्से में बोले- 'नल्ला, टकला...'

Bigg Boss 18 Avinash Mishra Karan Veer Mehra Fight: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' में आए दिन लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। बीते दिन अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा में जमकर लड़ाइयां हुईं। यहां तक कि अविनाश मिश्रा ने करणवीर मेहरा को बुड्डा कहा और गाली-गलौज भी की।

'बिग बॉस 18' में अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा के बीच हुआ झगड़ा

'बिग बॉस 18' में अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा के बीच हुआ झगड़ा

Bigg Boss 18 Avinash Mishra Karan Veer Mehra Fight: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर जबरदस्त छाप छोड़ी हुई है। 'बिग बॉस 18' में लगातार कंटेस्टेंट्स अपनी गेम को दुरुस्त करने में लगे हैं, फिर चाहे इसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े। 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जिनमें अभी से ही तलवारें खिंच चुकी हैं। इस लिस्ट में अब करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा भी शामिल हो चुके हैं, जिनके बीच आए दिन लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। बीते दिन 'वीकेंड का वार' पर भी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के सामने अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) के बीच लड़ाई शुरू हो गई। अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) ने गुस्से में करणवीर मेहरा को गंजा कहा और गाली-गलौज भी की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 : Chahat Pandey का आया Karanveer पर दिल !! अब Salman Khan ढूंढेंगे हसीना के लिए दूल्हा

दरअसल, 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) में करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) को अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के नाम का टाको बनाना था। इसपर अविनाश मिश्रा ने करणवीर को ताना मारा, "कभी तो कोई काम पूरा किया कर।" वहीं करणवीर मेहरा ने जवाब में कहा, "चिंता मत करो, तुम्हें सब सीखने को मिलेगा। आपके पापा यहां मौजूद हैं।" करण वीर मेहरा का ये कमेंट अविनाश मिश्रा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, "औकात में रह, चोमू, नल्ला, टकला।" अविनाश मिश्रा ने भड़कते हुए आगे कहा, "अगर मेरे परिवार पर गया ना तो जितने भी बाल बचे हैं ना वो भी नोच दूंगा।" वहीं अविनाश मिश्रा की इस बात पर करण वीर मेहरा ने कोई जवाब नहीं दिया।

अविनाश मिश्रा का गुस्सा देख लोगों ने दिया ये टैक

'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) और करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) की लड़ाई पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने अविनाश मिश्रा को लेकर लिखा, "करणवीर मेहरा ने कितने अच्छे से इसे नजरअंदाज किया। इमोशनल डैमेज।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "अविनाश मिश्रा आसिम रियाज को कॉपी करने की पूरी-पूरी कोशिश कर रहा है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited