Bigg Boss 18 में पैर रखने से पहले फैंस की चहेती बनीं Nia Sharma? ट्रॉफी तक पहुंचना होगा आसान

Nia Sharma Favourite Contestant of Bigg Boss 18: सलमान खान के रियलिटी शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा बन गई है। घर में पैर रखने से पहले ही निया शर्मा अभी से फैंस की चहेती बन गई है, आखिर ऐसा क्यूं जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Nia Sharma Favourite Contestant of Bigg Boss 18

Nia Sharma Favourite Contestant of Bigg Boss 18

Nia Sharma Favourite Contestant of Bigg Boss 18: सलमान खान जल्द ही अपने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 से टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। हर कोई शो के प्रीमियर शुरू होने के इंतजार में दिन काट रहा है। 18वें सीजन के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक धुरंधर ढूंढ कर ला रहे हैं। इस लिस्ट में पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बनी है, जिसका खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने किया था। अब सोशल मीडिया ट्रेंड में देखा गया की घर में पैर रखने से पहले ही निया लोगों की पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गई हैं।
बिग बॉस 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा बनी है जो एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं। ऐसे में सलमान खान के शो में पैर रखने से पहले ही फैंस और लोगों ने निया को फेवरेट कंटेस्टेंट बना दिया है। ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि सुना है निया इस साल बिग बॉस 18 में जा रही हैं और अगर यह सच है तो मैं इस बिंदास लड़की के लिए बेहद उत्साहित हूँ। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि निया अपने ही अनोखे अंदाज से घर में राज करने वाली है। निया शर्मा पर फैंस बहुत ही ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं।
क्या फैंस का यह सपोर्ट निया को 18वें सीजन का विनर बनाएगी? बात दें निया शर्मा के साथ-साथ शो में शिल्पा शिरडोकर, शहजादा धामी, नायरा बनर्जी, धीरज धूपर और करणवीर मेहरा भी घर में दिखाई दे सकते हैं। 6 अक्टूबर रात 9 बजे शो का आगाज होगा। देखना अब दिलचस्प
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited