Bigg Boss 18 में एंट्री लेने से पहले बढ़े Nia Sharma के नखरे, मेकर्स के आगे रखी ये नई शर्त?

Bigg Boss 18 Nia Sharma New Condition: रियलिटी शो बिग बॉस 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा बनी है। ऐसे में अब खबरें उड़ रही है की घर में आने से पहले ही निया ने अपनी फीस बढ़ा दी है, टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर क्या है पूरा मामला।

Bigg Boss 18 Nia Sharma

Bigg Boss 18 Nia Sharma

Bigg Boss 18 Nia Sharma New Condition: कलर्स टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार है। इस बार मेकर्स ने एक से बढ़कर एक धुरंधर लाने की तैयारी में हैं, जिसमें से पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा है। इस खबर से पर्दा रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले पर उठाया था। घर में एंट्री लेने से पहले ही निया जनता की पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गई है और इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस ने मेकर्स के आगे एक नई शर्त रखी है। रिपोर्ट्स की मानें तो जनता का प्यार देखकर निया ने मेकर्स के आगे अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है।
एंटेरटेन्मेंट गलियारों के मुताबिक निया शर्मा (Nia Sharma) ने बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। सिसता की रिपोर्ट्स के अनुसार हर दिन निया को मेकर्स 5.50 लाख रुपए फीस देंगे और पूरे हफ्ते का बजट 37 लाख रुपए 80 हजार होगा। ऐसा माना जा रहा है की निया 18वें सीजन की महंगी कंटेस्टेंट में से एक हैं। कहा ये भी जा रहा है कि निया ने मेकर्स संग 15 दिन का कान्ट्रैक्ट साइन किया है और बाद में वह वोटिंग के मुताबिक ही गेम में बनी रहेगी।
अब इन खबरों पर एक्ट्रेस और मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। निया शर्मा ने शो लाफ्टर शेफ के लिए प्रति एपिसोड 1.50 लाख रुपए चार्ज किये थे। शो इस हफ्ते 6 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है रात 9 बजे। घर में कुल 16 सितारों के आने की उम्मीद है। अब तक शोएब इब्राहीम, शिल्पा शिरडोकर, धीरज धूपर, शहजादा धामी से स्टार्स का गेट मेकर्स ने घट खटखटाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited