Bigg Boss 18: चाहत पांडे ने रजत दलाल-विवियन डिसेना के बीच लगाई आग, दूर खड़े होकर देखा तमाशा

Bigg Boss 18 Update: रियलिटी शो बिग बॉस 18 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है जो काफी मजेदार है। कंटेस्टेंट चाहत पांडे ने रजत दलाल और विवियन डिसेना के बीच महाभारत युद्ध छेड़ दिया, टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ शो में।

Bigg Boss 18 Update

Bigg Boss 18 Update

Bigg Boss 18 Update: कलर्स टीवी के शो बिग बॉस सीजन 18 हर बार की तरह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। शो को शुरू हुए एक हफ्ता हो गया है और दर्शकों को यह बोरिंग लगने लगा है। हालांकि कुछ ही देर पहले मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें घर में कंटेस्टेंट बीच फिर हंगामा हुआ। इस बार चाहत पांडे की वजह से विवियन डिसेना और रजत दलाल के बीच अनबन हुई आखिर कैसे जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।
बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के प्रोमो में देखने को मिला कि चाहत पांडे (Chahat Pandey) और विवियन डिसेना (Vivian Dsena) के बीच फिर एक बार नहाने को लेकर लड़ाई हुई। इस बीच रजत उस कमरें में पहुँच जाते हैं यह देख विवियन उनसे पूछते हैं कि क्या तुम्हें वॉशरूम इस्तमाल करना है अगर हां तो जब तक मैं ना आऊं चाहत या किसी को भी अपने बाद नहीं जाने देना। विवियन के तुरंत जाने के बाद चाहत रजत दलाल को हटाकर खुद वॉशरूम यूज कर लेती है। चाहत को वॉशरूम से निकलता देख विवियन आग बबूला हो जाते हैं और रजत को उंगली दिखाते हुए खरी खोटी सुनाने लगते हैं।
विवियन का बर्ताव और उंगलियों के इशारे को देख रजत भड़कते हुए कहते हैं कि आगे से मुझे उंगली मत दिखाना क्यूंकी यह उंगली ही आपके जेब में चली जाएगी। दोनों के बीच इस लड़ाई-झगड़े को चाहत दूर से देखते हुए मजे लेती हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद चाहत लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बन गईं है। बात दें घर का पहला कप्तान अरफीन खान बने हैं जो अब कंटेस्टेंट का फ्यूचर, प्रेजेंट और पास्ट बदल देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited