Bigg Boss 18: गुणरत्न सदावर्ते ने जेल न जाकर बिग बॉस के फैसले को दिखाया ठेंगा, बोले- मुझसे सरकार डरती है और...

Bigg Boss 18 Gunratna Sadavarte Stang Against Bigg Boss: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' में यूं तो हर कंटेस्टेंट लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन शो में गुणरत्न सदावर्ते ने न केवल बिग बॉस को झुका दिया, बल्कि जेल न जाकर ये तक कहा कि उनसे सरकार डरती है।

'बिग बॉस 18' में गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस को दिखाया तेवर

'बिग बॉस 18' में गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस को दिखाया तेवर

Bigg Boss 18 Gunratna Sadavarte Stang Against Bigg Boss: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। 'बिग बॉस 18' में मौजूद हर एक कंटेस्टेंट लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन गेम में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स अभी भी सोते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जिन्होंने मनोरंजन का पूरा बीड़ा अपने कंधों पर लिया हुआ है। यूं तो शो में बिग बॉस के आगे किसी की भी बोलने की हिम्मत नहीं होती है, लेकिन 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) में गुणरत्न सदावर्ते (Gunratna Sadavarte) ने बिग बॉस को ही झुका दिया है। शो में वह बिग बॉस के फैसले के खिलाफ तो रहे ही, साथ ही सरेआम ये तक कहा कि उनसे सरकार डरती है।
दरअसल, बीते दिन 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) में दिखाया गया कि अविनाश मिश्रा, ईशा सिंह और करणवीर मेहरा मिलकर फैसला करते हैं कि वे गुणरत्न सदावर्ते (Gunratna Sadavarte) को चाहत पांडे के साथ जेल में भेजेंगे। तीनों अपना फैसला घरवालों को सुनाते हैं, लेकिन गुणरत्न सदावर्ते जेल में जाने से साफ मना कर देते हैं। यहां तक कि घरवालों ने भी गुणरत्न सदावर्ते को मनाने की पूरी-पूरी कोशिश की, लेकिन वह अपने फैसले पर अड़े रहे। गुणरत्न सदावर्ते ने घर में सबके सामने चिल्लाते हुए कहा कि मुझसे सरकार डरती है, मुझसे दाऊद इब्राहिम डरता है, मैं जेल में नहीं जाऊंगा।
गुणरत्न सदावर्ते (Gunratna Sadavarte) ने कहा कि वे 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को भी छोड़ने के लिए तैयार हैं, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। गुणरत्न ने कहा कि मुझे खाना-पानी भी नहीं चाहिए, लेकिन मुझे जेल में नहीं जाना। गुणरत्न सदावर्ते ने कहा कि जेल जाने से उनकी छवि खराब होगी और वे ये सब नहीं चाहते।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited