Dalljiet Kaur के पैसों पर थी निखिल पटेल की नजर, बिग बॉस 18 फेम Hema Sharma ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Bigg Boss 18 Hema Sharma on Dalljiet Kaur and Nikhil Separation: बिग बॉस 18 के घर से बेघर हुईं हेमा शर्मा ने हाल ही में टाइम्स नाउ/टेली टॉक के साथ खास बातचीत के दौरान टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल के बीच के वैवाहिक मुद्दों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए देखते हैं।

Bigg Boss 18 Hema Sharma on Dalljiet and Nikhil Separation

Bigg Boss 18 Hema Sharma on Dalljiet and Nikhil Separation

Bigg Boss 18 Hema Sharma on Dalljiet and Nikhil Separation: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 पहले दिन से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में लगा हुआ है। कॉनटेस्टट घर में अपनी जगह बनाए रखने के लिए फैंस का दिल जीतने में लगे हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद पिछले हफ्ते के नॉमिनेशन के बाद वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा (Hema Sharma) बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) से बाहर हो चुकी है। अब घर से बेघर होने के बाद हेमा शर्मा ने टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल के बीच के वैवाहिक मुद्दों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए टाइम्स की इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

बिग बॉस 18 से बाहर निकलने के बाद हेमा शर्मा (Hema Sharma) ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक के साथ स्पेशल बातचीत की। वायरल भाभी ने दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल के रिश्ते को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। हेमा शर्मा का दावा है कि निखिल पटेल ने पैसों के लिए दलजीत से शादी की थी। उन्होंने ने कहा "गौरव और मैं दलजीत और निखिल क रिश्ते के बारे में जानते थे। शादी से पहले मैं दलजीत से दिल्ली में भी मिली थी। वह पहले से ही निखिल के बच्चे से इतनी जुड़ी हुई थी कि उसके फोन में खुद के बेटे के साथ निखिल की बेटी की तस्वीर लगाई हुई थी। और वहीं निखिल का फोकस था 'ये आपने गले में क्या पहचाना है?' हीरे का है या सोने का? तो आप समझ सकते हैं कि वह इस रिश्ते में क्यों था।”

इसके अलावा हेमा शर्मा ने दलजीत की हालत का जिम्मेदार अपने एक्स पति गौरव सक्सेना को भी ठहराया है। बिग बॉस 18 फेम ने बताया, "गौरव और निखिल दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं। गौरव ने निखिल और दलजीत की शादी में सोना खरीदने से लेकर वेन्यू तक का सब काम किया है। जो भी दलजीत के साथ हुआ है, उसमें वह भी उतना जिम्मेदार है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited