Bigg Boss 18 में एंट्री लेंगी बॉलीवुड हसीना Isha Koppikar, डूबते करियर को फिर मिलेगा तिनके का सहारा?

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) शो में एंट्री लेने वाली हैं पढिए पूरी खबर टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant isha koppikar

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant isha koppikar

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस अपने सीजन 18 के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए फिर एक बार तैयार है। शो शुरू होने से पहले ही फैंस और दर्शकों के बीच बज बना रहा है अपने कंटेस्टेंट लिस्ट के चलते। हर दिन कंटेस्टेंट की लिस्ट में टीवी, बॉलीवुड और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का नाम सामने आ रहा है। इसी बीच खबर है की शो में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री रह चुकी ईशा कोप्पिकर नजर आ सकती हैं। हालांकि ये पूरी खबर क्या है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।
बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को शो में हिस्सा बनने के लिए ऑफर भेजा। कृष्णा कॉटेज, क्या कूल हैं हम और एक विवाह ऐसा भी जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कई समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बनाई हुई थी लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया की कैसे एक बड़े एक्टर ने उनके साथ गलत काम करना चाहा था हालांकि उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया। शायद इस वजह से मेकर्स उन्हे शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं।
अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कई खबरों के स्क्रीन शॉट शेयर के बताया की वह बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगी और यह सब एक फेक न्यूज है। बात दें शो को 5 अक्टूबर की रिलीज डेट मिली है और मेकर्स इसकी तैयारियों में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की इस सीजन कौन कौन से सितारे नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited