Bigg Boss 18: इस सदस्य को बाहर का रास्ता दिखाएंगे मेकर्स, कानूनी झमेलों के चक्कर में करेंगे पहला एविक्शन

Bigg Boss 18 Makers To Eliminate This Member Due To Legal Problem: टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' में यूं तो नॉमिनेशन की प्रक्रिया आज होने वाली है। लेकिन अब बिग बॉस 18 पर कानूनी गाज गिर गई है, जिसकी वजह से उन्हें घर के एक सदस्य को पहले सप्ताह में ही बाहर निकालना पड़ेगा।

'बिग बॉस 18'  में होगा पहला एविक्शन

'बिग बॉस 18' में होगा पहला एविक्शन

Bigg Boss 18 Makers To Eliminate This Member Due To Legal Problem: टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। 'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट्स ने भी लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है और अभी से ही दूसरे प्रतियोगी का पत्ता काटने पर तुल गए हैं। लेकिन 'बिग बॉस 18' के पहले सप्ताह में ही मेकर्स पर कानूनी गाज गिर गई है, जिसके चक्कर में अब मेकर्स को घर के एक सदस्य को भी बाहर निकालना पड़ेगा। उस सदस्य के लिए लोगों ने 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को भी ओपन लेटर लिखा है।
'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का वो सदस्य कोई और नहीं बल्कि गधराज हैं। दरअसल, इस बार 'बिग बॉस 18' में मेकर्स गधराज को भी घर का सदस्य बनाकर लेकर आए हैं। उन्होंने शुरुआत से ही गधराज को घर में बांधा हुआ है। लेकिन अब इस मामले पर पेटा (PETA) के सदस्यों ने आपत्ति जाहिर की है। पेटा सदस्य ने 'बिग बॉस 18' में गधराज को बांधने पर सलमान खान को ओपन लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने भाईजान को सलाह दी कि वे अपने प्रभाव का सही इस्तेमाल करें।
पेटा इंडिया के सदस्यों ने अपने ओपन लेटर में जाहिर किया कि 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के घर में वह गधे को यूं बंधा देखकर बहुत ही हताश हुए हैं। उनकी चिंता जाहिर है और इसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। ओपन लेटर में पेटा के सदस्यों ने सलमान खान को भी आड़े हाथों लिया और लिखा, "भारत के सबसे प्रभावी स्टार और बिग बॉस के होस्ट होने के नाते आपके पास अच्छा उदाहरण सेट करने की शक्ति है। हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप प्रोड्यूसर को समझाएं कि वे जानवरों का इस्तेमाल एंटरटेनमेंट के प्रॉप के तौर पर करना बंद करें। ये चीज केवल जानवरों को ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी परेशान करेगी। हम ये भी आग्रह करते हैं कि आप वकील गुणरत्न सदावर्ते को मनाएं कि वे गधराज को पेटा इंडिया को दे दें और उसे वापस सैंक्चुअरी भेजने दें। उनका ये कदम फैंस को भी अच्छा लगेगा।"
पेटा इंडिया ने 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से ओपन लेटर में कहा कि सेट पर जानवरों की मौजूदगी कोई हंसी की बात नहीं है। गधे प्राकृतिक रूप से नर्वस होते हैं और सेट के लाइट, साउंड उन्हें परेशान कर सकते हैं। 'बिग बॉस 18' के होस्ट सलमान खान को लिखे पेटा इंडिया के इस लेटर से माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही गधराज को बाहर निकालेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited