Bigg Boss 18: तीसरे हफ्ते में बोरिया बिस्तर समेट घर जाएगी ये हसीना, बोरियत फैलाने के लिए दर्शक निकालेंगे बाहर

Bigg Boss 18: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 के तीसरे हफ्ते के नॉमिनेशन ट्रेंड सामने आए हैं जिसमें टीवी की ये मशहूर हसीना जल्द ही घर से बेघर होने वाली है। टाइम्स नाउ नवभारत कि इस लिस्ट में जानिए तीसरे हफ्ते घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम और वोटिंग ट्रेंड क्यान कहते हैं।

Bigg Boss 18 Third Week Nomination

Bigg Boss 18 Third Week Nomination

Bigg Boss 18: कल बिग बॉस सीजन 18 के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया की हुई जिसमें खूब हंगामा हुआ। हर किसी ने कंटेस्टेंट ने अविनाश मिश्रा समेत आने 4 लोगों को अपना निशान बनाया। ऐसे में तीसरे हफ्ते घर से बेघर होने की नॉमिनेटेड लिस्ट में 5 लोग शामिल हुए। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड देखने को मिल रहे हैं जिसमें एक टीवी हसीना को इस हफ्ते घर जाना होगा। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर पांचों में से किस कंटेस्टेंट के सिर पर एलिमिनेशन कि तलवार लटक रही है।

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के तीसरे हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए 5 लोग नॉमिनेट हुए। इस लिस्ट में नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, रजत दलाल, अविनाश मिश्रा और विवियन डिसेना का नाम शामिल है। ऐसे में हर कोई जानना चाहत है की इस हफ्ते जनता किसी घर से बाहर देखना चाहती है। पांचों कंटेस्टेंट की फैन फालोइंग काफी अच्छी है, ऐसे में मुकाबला भी तगड़ा होने वाला है। सोशल मीडिया पर शो के फैन पेज ने दर्शकों से वोट लेकर ट्रेंड के आंकड़े शेयर किए हैं।

जनता का मानना है कि इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस मुस्कान बामने (Muskan Bamne) को अपने घर जाना चाहिए। मुस्कान घर में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है कई एपिसोड में तो वो कैमरे के आगे गायब दिखीं। ऐसे में बोरियत और कंटेन्ट ना देने की वजह से मुस्कान को इस हफ्ते बाहर जाना पड़ सकता है। बात दें मुस्कान सीरियल अनुपमा में पाखी का किरदाएर निभा चुकी हैं जो घर-घर मशहूर हुआ था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited