Bigg Boss 18 के ऑफर को Natasa Stankovic ने मारी लात, इस वजह से नहीं बनेंगी सलमान के शो का हिस्सा

Natasa Stankovic Rejected Bigg Boss 18: कल खबर आ रही थी की बिग बॉस 18 के मेकर्स ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ओके ऑफर भेजा है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो नताशा ने इस ऑफर को एक झटके में लात मारकर ठुकरा दिया। आखिर नताशा ने ऐसा क्यूँ किया जानिए कारण इस रिपोर्ट में।

Natasa Stankovic Rejected Bigg Boss 18

Natasa Stankovic Rejected Bigg Boss 18

Natasa Stankovic Rejected Bigg Boss 18: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले महीने अगस्त में नताशा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने चार साल की शादी तोड़ने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया। इन सब कंट्रोवर्सी के चलते बिग बॉस सीजन 18 के मेकर्स ने एक्ट्रेस को शो में आने का ऑफर भेजा। अब खबरें सामने आ रही है की नताशा ने बिग बॉस के घर में जाने से साफ-साफ मना कर दिया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर क्या कारण हो सकता है।
कल खबर आई थी की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) ऑफर हुआ है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो नताशा ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। बिग बॉस खबरी के अनुसार नताशा का ऑफर रिजेक्ट करने का कारण बेटा अगसत्य है, क्यूंकी अभी वह काफी छोटा है इसलिए यह फैसला लिया गया। हालांकि इस खबर पर एक्ट्रेस या मेकर्स द्वारा कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। बात दें इससे पहले भी नताशा बिग बॉस सीजन 8 में भाग ले चुकी हैं लेकिन वह बेहद कम समय के लिए घर में रही थी और एलिमिनेट हो गई थीं।
अब तक बिग बॉस 18 के मेकर्स ने नताशा के साथ-साथ शाइनी आहूजा, करण पटेल, ईशा कॉपिकर, शोएब इब्राहीम, धीरज धूपर जैसे कई अन्य कलाकारों को अप्रोच किया है। हर बार की तरह सलमान खान सीजन को होस्ट करेंगे जिसका प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा परदे पर। अब देखना दिलचस्प होगा की इस बार शो में कौन कौन से सितारों का चेहरा देखने को मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited