Bigg Boss 18: RAJAT V/S SHEHZADA घर के अंदर भीड़ पड़े दो गुस्सैल शेर, घर वालों के छूटे पसीने

RAJAT V/S SHEHZADA : हाल ही में सामने आई बिग बॉस 18 की नई क्लिप में रजत दलाल गुस्से में नजर आ रहे हैं, वहीं शहजादा धामी भी गुस्से में लाल है। रजत शहजादा से कहते हैं तुम घर के बाहर कुछ नहीं कर सकते हैं और अगर हिम्मत है तो अंदर कर के दिखा दो।

RAJAT V/S SHEHZADA Fight

RAJAT V/S SHEHZADA Fight

RAJAT V/S SHEHZADA : टीवी का फेवरेट शो बिग बॉस सीजन 18 इन दिनों छाया हुआ है। शो में रोजाना नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, घर के अंदर कन्टेस्टन्ट की लड़ाई सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आज के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए। दरअसल शो में रजत दलाल( Rajat Dalal) और शहजादा धामी( Shehzada Dhami) की लड़ाई हो गई जिसने सभी घरवालों को घरबराने पर मजबूर कर दिया।

हाल ही में सामने आई बिग बॉस 18 की नई क्लिप में रजत दलाल गुस्से में नजर आ रहे हैं, वहीं शहजादा धामी भी गुस्से में लाल है। रजत शहजादा से कहते हैं तुम घर के बाहर कुछ नहीं कर सकते हैं और अगर हिम्मत है तो अंदर कर के दिखा दो। तभी शहजादा रजत के सामने आता है और उससे लड़ने लग जाता है। हालांकि रजत दलाल शहजादा को खुला चैलेंज कर रहे थे लड़ने के लिए। जैसे ही दोनों आमने-सामने आते हैं सभी घर वाले डर जाते हैं और उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। अब देखना ये हैं कि दोनों की लड़ाई कहां तक जाती है और बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं।

बताते चले कि वीकेंड़ के वॉर में इस हफ्ते घर से हेमा शर्मा( Hema Sharma) का इविक्शन हो गया है , वह बिग बॉस 18 के घर से बाहर हो गई हैं। अब घर में रजत दलाल, करणवीर मेहरा, ईशा सिंह, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, शिल्पा शिरोड़कर, श्रुतिका अर्जुन, अरफीन खान, सारा अरफीन खान , शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, विवियन डिसेना और तेजिंदर बग्गा नजर आ रहे हैं। फैंस इस सीजन को खूब प्यार दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस ट्रेंड कर रहा है ।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited