Bigg Boss 18 में कंटेस्टेंट बन हिस्सा नहीं लेंगी Nia Sharma, क्या मेकर्स ने बनाया दर्शकों को बेवकूफ?

Nia Sharma is not Participating BB 18: कलर्स टीवी का शो बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Bos 18) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुनने को मिल रहा है कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बिग बॉस के घर का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं, आखिर ये पूरा मामला है क्या जानिए इस रिपोर्ट में।

Nia Sharma is not Participating Bigg Boss 18

Nia Sharma is not Participating Bigg Boss 18

Nia Sharma is not Participating BB 18: टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस रविवार को दर्शकों के बीच दस्तक देने वाला है। 6 अक्टूबर को शो का पहला एपिसोड लॉन्च होगा, जिसके लिए हर कोई उत्सुक है। कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने शो खतरों के खिलाड़ी 14 में खुलासा किया था की टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बिग बॉस के घर में कदम रखने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बुलाई गई, लेकिन सच तो यह है की ये खुलासा झूठा था। जी हाँ, अब खबर मिली है की निया शर्मा शो में कंटेस्टेंट बन हिस्सा नहीं ले रही हैं।
रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का हिस्सा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) नहीं बन रही हैं, बल्कि उन्हे कुछ दिनों के लिए ही घर में रहना होगा। यह खबर सुनते ही फैंस को काफी दुख पहुंचा है क्यूंकी कई समय से वह निया को घर में देखने के लिए काफी उत्सुक थे। दर्शकों ने मेकर्स पर गुमराह करने का इल्जाम लगाते हुए kहूब लताड़ा है। हालांकि इन सब खबरों पर एक्ट्रेस और मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। सोशल मीडिया पर फैंस ने तो शो शुरू होने से पहले ही निया को विनर बताया दिया था।
इसी के साथ बिग बॉस 18 को अपने अब तक चार कन्फर्म कंटेस्टेंट मिल गए हैं। इस लिस्ट में विवयन डिसेना, शिल्पा शिरडोकर, शहजादा धामी और चाहत पांडे के प्रोमो रिलीज हुए हैं। कल रात 9 बजे सलमान खान 16वें सीजन का आगाज कर दर्शकों को उनका मन पसंदीदा शो देंगे। अब देखना दिलचस्प होगा की क्या बाकी सभी सीजन को ये बिग बॉस 18 पीछे छोड़ पाएगा या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited