Bigg Boss 18 को TMKOC की दयाबेन ने मारी एक झटके में लात, ठुकरा दिया 65 करोड़ का ऑफर!

Disha Vakani Turns Down Bigg Boss 18 Highest Offer: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) फेम दिशा वकानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को सलमान खान का शो बिग बॉस 18 ऑफर किए गया था और वो भी सबसे ज्यादा फीस के साथ।

Disha Vakani Turns Down Bigg Boss 18 Highest Offer

Disha Vakani Turns Down Bigg Boss 18 Highest Offer

Disha Vakani Turns Down Bigg Boss 18 Highest Offer: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। इस हफ्ते रविवार यानी 6 अक्टूबर को शो का पहले एपिसोड लॉन्च किया जाएगा। हर कोई यह जानने को उत्सुक हैं की इस बार कौन से सितारे घर में एंट्री लेने वाले हैं। अब तक कई टीवी से लेकर बॉलीवुड स्टार को शो ऑफर हो चुका है। अब इस बीच खबर आई है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी को शो के मेकर्स ने ऑफर दिया था और वो भी बड़ी फीस के साथ।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ओ शो ऑफर किया था, हालांकि एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभा चुकी हसीना को 65 करोड़ रुपए तक फीस देने का मन बना लिया था। हालांकि दिशा ने इतनी बड़ी राशी को नजरअंदाज कर शो का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया। अगर दिशा इस शो में 65 करोड़ के साथ आती तो वह अब तक के सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन जातीं। इन सब खबरों की पुष्टि ना ही एक्ट्रेस और मेकर्स ने अभी तक मीडिया के आगे की है।
दिशा वकानी (Disha Vakani) ने बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद शो और टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। बात दें बिग बॉस 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा बनी है। साथ ही कल खबरें उड़ रही थी की पंड्या स्टोर सीरियल फेम एलिस कौशिक दूसरी कन्फर्म कंटेस्टेंट के लिए लॉक हो चुकी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited