Bigg Boss 18 Promo: सलमान खान संग काम करने का सपना लेकर आई 90's की ये सेंसेशन, साउथ के सुपरस्टार से है रिश्ता

Shilpa Shirodkar Makes Entry In Bigg Boss 18: टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' की शुरुआत जल्द ही छोटे पर्दे पर होने वाली है। इसका पहला प्रोमो भी रिलीज हो गया है, जिसमें कंटेस्टेंट की झलक फैंस को दिखाई गई। प्रोमो को देखते ही फैंस ने दिमाग दौड़ाते हुए बता दिया कि यह कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिरोडकर हैं।

'बिग बॉस 18' का प्रोमो हुआ रिलीज

'बिग बॉस 18' का प्रोमो हुआ रिलीज

Shilpa Shirodkar Makes Entry In Bigg Boss 18: टीवी पर जल्द ही सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' की एंट्री होने वाली है। 'बिग बॉस 18' को शुरू होने में अब केवल 2 ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे तो अभी तक कई सितारों के नाम 'बिग बॉस 18' के लिए सामने आए थे, जिसमें निया शर्मा से लेकर धीरज धूपर तक का नाम शामिल था। लेकिन अब 'बिग बॉस 18' ने प्रोमो जारी कर फैंस को कंटेस्टेंट्स की झलक दिखानी भी शुरू कर दी है। बीती रात 'बिग बॉस 18' का प्रोमो रिलीज हुआ, जिसमें पहले कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई। खास बात तो यह है कि प्रोमो को देखते ही फैंस ने पहचान लिया कि ये हसीना आखिर कौन है।
'बिग बॉस 18' के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट ने खुद को 90's की सेंसेशन बताया और कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन सहित कई बड़े कलाकारों संग काम किया है। कंटेस्टेंट ने अपने परिचय में कहा, "लोग मुझे 90's की सेंसेशन बुलाते थे। मैंने अपने करियर में सभी बड़े कलाकारों संग काम किया है, अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, अक्षय कुमार, शाहरुख खान। लेकिन बस एक सपना था, सलमान के साथ काम करना। अब वो सपना भी मेरा पूरा हो रहा है।" 'बिग बॉस 18' का ये प्रोमो वीडियो देखते ही फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिरोडकर हैं।
बता दें कि शिल्पा शिरोडकर का नाम 'बिग बॉस 18' से काफी दिनों से जुड़ रहा था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी हाथ आजमाया है। वहीं उन्हें सलमान खान के शो में देखने के लिए दर्शक भी एक्साइटेड हैं। 'बिग बॉस 18' के प्रीमियर की बात करें तो ये 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स पर टेलीकास्ट होगा। इसके साथ ही 'बिग बॉस 18' को जियो सिनेमा पर भी देखा जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited