Bigg Boss 18: बेड के चक्कर में चाहत पांडे से भिड़े विवियन डीसेनां, बोले- मेरे हाथ पांव चल जाते हैं...

Bigg Boss 18 Vivian Dsena And Chahat Pandey Fight Over Bed: टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 18' ने दर्शकों को इंप्रेस करना शुरू कर दिया है। लेकिन पहले दिन से ही घरवालों के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई है। 'बिग बॉस 18' का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें विवियन डीसेना और चाहत पांडे झगड़ते दिखे।

'बिग बॉस 18' में बेड के लिए हुई चाहत पांडे और विवियन डीसेना की लड़ाई

'बिग बॉस 18' में बेड के लिए हुई चाहत पांडे और विवियन डीसेना की लड़ाई

Bigg Boss 18 Vivian Dsena And Chahat Pandey Fight Over Bed: टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 18' की शुरुआत 6 अक्टूबर से हुई थी और तब से ही शो ने दर्शकों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है। यूं तो 'बिग बॉस 18' के कई कंटेस्टेंट्स लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आए, लेकिन वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं , जो लोगों को बहुत दिलचस्प लग रहे हैं। 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को शुरू हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए हैं, लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया है। जहां बीते दिन तेजिंदर पाल सिंह बग्गा-रजत दलाल और चुम दरांग व शहजादा धामी के बीच बहस हो गई थी। वहीं अभी 'बिग बॉस 18' में बेड को लेकर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) और एक्ट्रेस चाहत पांडे झगड़ते नजर आए।
'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का ये प्रोमो वीडियो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया। वीडियो में विवियन डीसेना (Vivian Dsena), चाहत पांडे से कहते दिखाई दिये, "सुनो मैं जिस दिन से यहां आया हूं, उस दिन से मेरे पास कोई बेड नहीं है।" इसपर चाहत पांडे ने कहा कि क्या बात कर रहे हो, मैं सो जाती हूं। बाद में चाहत पांडे ने विवियन डीसेना के सामने घरवालों से पूछा कि यहां कोई बेड खाली है या नहीं। इसपर उन्हें सुनाई दिया कि रजत वाले बेड पर सो सकते हैं। लेकिन विवियन डीसेना ने उन्हें टोकते हुए कहा कि तुम्हें सोने में क्या परेशानी है। चाहत पांडे ने खर्राटों को अपनी वजह बताई।
'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के प्रोमो वीडियो में आगे दिखाया गया कि चाहत पांडे ने विवियन डीसेना (Vivian Dsena)से पूछा कि आप किसी के साथ बेड शेयर नहीं कर सकते क्या? इसपर विवियन ने कहा कि नींद में मेरे हाथ-पांव चल जाते हैं और मैं नहीं चाहता कि किसी का मुंह या नाक टूटे। इसे मैं बार-बार नहीं बता सकता। वहीं चाहत पांडे ने विवियन को बताया कि अगर आपको बेड खाली चाहिए तो आपको श्रुतिका से भी पूछना पड़ेगा, क्योंकि उस बेड पर वो भी है। इसपर विवियन डीसेना ने जवाब दिया, "पड़ेगा तो सुनता ही नहीं हूं। या तो यहां सोऊंगा, या वो बेड पूरा खाली चाहिए।" वहीं जब चाहत पांडे ने अपनी बात दोहराई तो विवियन ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा, "ऑर्डर ना सुना लड़की।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited