Bigg Boss 18: सिंघम और चुलबुल पांडे का हुआ आमना-सामना, 'सिंघम अगेन' की रिलीज से पहले पूरी हुई फैंस की इच्छा

Bigg Boss 18 Chulbul Pandey And Singam Comes Face To Face: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 18' का हाल ही में प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें चुलबुल पांडे और सिंघम पहली बार आमने-सामने नजर आए। दोनों को साथ देख फैंस की धड़कनें भी सातवें आसमान पर नजर आईं।

'बिग बॉस 18' में चुलबुल पांडे और सिंघम आए साथ

'बिग बॉस 18' में चुलबुल पांडे और सिंघम आए साथ

Bigg Boss 18 Chulbul Pandey And Singam Comes Face To Face: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' के साथ बड़े पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। अजय देवगन की मूवी में यूं तो अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कई कलाकारों के कैमियो हैं। लेकिन फैंस अब चुलबुल पांडे को भी सिंघम के साथ देखना चाह रहे हैं। खास बात तो यह है कि फैंस की ये इच्छा अब पूरी होने वाली है। दरअसल, अब रोहित शेट्टी सिंघम और चुलबुल पांडे को आमने-सामने लेकर आएंगे। खास बात तो यह है कि इससे जुड़ा प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: घरवालों ने Vivian Dsena को दिया 'काले दिल' का टैग, चाहत पांडे ने भी एक्टर को बताया अकड़ू

रोहित शेट्टी 'बिग बॉस 18' के सेट पर सिंघम और चुलबुल पांडे यानी सलमान खान व अजय देवगन को साथ लेकर आएंगे। 'बिग बॉस 18' का ये प्रोमो वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया, साथ ही इसे अभी तक 56 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में रोहित शेट्टी सिंघम और चुलबुल पांडे से पूछते नजर आए कि वे तैयार हैं या नहीं। दोनों ही 'बिग बॉस 18' के मंच पर एक साथ एंट्री करते हैं, जिन्हें देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर होती है।

'बिग बॉस 18' में चुलबुल पांडे और सिंघम यानी सलमान खान और अजय देवगन को साथ देख एक यूजर ने लिखा, "सिंघम और चुलबुल पांडे को एक फ्रेम में देखने के लिए बेताब हैं।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "अरे वाह, रोहित शेट्टी। अब मजा आने वाला है।" बता दें कि सबको उम्मीदें हैं कि 'सिंघम अगेन' में चुलबुल पांडे का कैमियो होगा, लेकिन खबर आई थी कि सलमान खान का मूवी में कोई सीन नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited