Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में कदम रखेंगे पुराने खिलाड़ी, सीजन 18 की धाकड़ थीम का हुआ खुलासा

Salman Khan Show Bigg Boss 18 Theme Reveals Among Fans: टीवी के चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस 18' का आगाज जल्द ही छोटे पर्दे पर होने वाला है। 'बिग बॉस 18' को लेकर लोगों में भी काफी एक्साइटमेंट है। खास बात तो यह है कि इसकी थीम का भी खुलासा हो गया है।

'बिग बॉस 18' की थीम होगी बेहद मजेदार

'बिग बॉस 18' की थीम होगी बेहद मजेदार

Salman Khan Show Bigg Boss 18 Theme Reveals Among Fans: टीवी के चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस 18' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'बिग बॉस 18' के लिए फैंसकी एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है, क्योंकि अभी तक शो के लिए कई दिलचस्प सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से लेकर अर्जुन बिजलानी तक का नाम 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) से जुड़ा है, हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने 'बिग बॉस 18' को अभी ही ठेंगा दिखा दिया है। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' का प्रोमो शूट कर लिया है। वहीं अब इसकी थीम का खुलासा भी लोगों के बीच हो चुका है।
बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का नया सीजन पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर की थीम से जुड़ा हुआ होगा। ऐसे में 'बिग बॉस 18' को लेकर अनुमान लग रहा है कि इसका कनेक्शन पिछले दिग्गज खिलाड़ियों से भी हो सकता है। इस बात की जानकारी देते हुए 'बिग बॉस 18' से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, "बिग बॉस 18' की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर के इर्द-गिर्द घूमेगी। सलमान खान को टीम के साथ शूट करने में काफी अच्छा लगा। उम्मीद की जा रही है कि प्रोमो जो कि इस महीने के आखिर तक आ सकता है। इसमें सलमान खान टाइमलाइन के बारे में चर्चा करते दिखाई देंगे। थीम के हिसाब से ही घर का डिजाइन भी तैयार किया जाएगा और इसी फॉर्मेट पर शो भी आधारित होगा।"
अक्टूबर में शुरू होगा 'बिग बॉस 18'
सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) को लेकर अटकलें लग रही हैं कि ये अक्टूबर के मध्य में शुरू हो सकता है। वहीं अभी तक इसके लिए दिग्विजय राठी, मानसी श्रीवास्तव, कनिका मान, धीरज धूपर और जान खान जैसे सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited