Bigg Boss 18: सलमान खान के घर को ससुराल मानकर गृह प्रवेश करेगी ये हसीना, तेज दिमाग वाले भी नहीं बता पाएंगे नाम

Bigg Boss 18 This TV Actress Ready To Enter In Salman Khan Show: 'बिग बॉस 18' की शुरुआत में चंद ही दिन बाकी रह गए हैं। वहीं हाल ही में एक और कंटेस्टेंट का प्रोमो सामने आया है, जो 'बिग बॉस 18' के घर को अपना ससुराल कहती दिखाई दी।

'बिग बॉस 18' को पिया का घर मान कदम रखेगी ये हसीना

'बिग बॉस 18' को पिया का घर मान कदम रखेगी ये हसीना

Bigg Boss 18 This TV Actress Ready To Enter In Salman Khan Show: 'बिग बॉस 18' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर अभी से ही कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के शुरू होने में दो ही दिन बाकी रह गए हैं, जिसे लेकर दर्शक खूब एक्साइटेड हैं। अभी तक 'बिग बॉस 18' से जुड़े दो कंटेस्टेंट्स के प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुके हैं, जिनके नाम का अंदाजा भी लोगों ने बखूबी लगा लिया। वहीं हाल ही में 'बिग बॉस 18' की एक और कंटेस्टेंट का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसे देख तेज दिमाग वाले लोग भी सही नाम नहीं बता पाएंगे।
'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के इस प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट सलमान खान (Salman Khan) के शो को अपना ससुराल कहती नजर आई। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है। 'बिग बॉस 18' के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट रंगोली बनाती नजर आई और कहती दिखी, "छोड़कर अपना मायका आ रही हूं मैं अपने पिया जी के घर, 'बिग बॉस' जी आपका इंतजार रहेगा।" प्रोमो में कंटेस्टेंट व्हाइट आउटफिट में नजर आई। यहां तक कि कंटेस्टेंट ने हाथों पर मेहंदी में बिग बॉस की आंख भी बनाई हुई थी।
'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का ये प्रोमो देखने के बाद हर किसी के मन में ये सवाल उठने लगा कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन। लेकिन हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि 'हमारी बहू सिल्क' एक्ट्रेस चाहत पांडे (Chahat Pandey) हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। चाहत पांडे ने सीरियल्स के साथ-साथ राजनीति में भी हाथ आजमाया है। वहीं 'बिग बॉस 18' के प्रीमियर की बात करें तो ये 6 अक्टूबर की रात रिलीज होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited