Bigg Boss 18 Vs Lock Upp 2: सलमान खान-कंगना रनौत में होगी भिड़ंत! दर्शकों के बीच बढ़ा क्रेज

Bigg Boss 18 and Lock Upp 2 Clash: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस बीच खबर ये आ रही है कि इस शो के साथ-साथ कंगना रनौत का शो लॉकअप 2 भी शुरू होने वाला है।

salman kangana

salman kangana

Bigg Boss 18 Vs Lock Upp 2: सलमान खान का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 का अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस शो के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स बिग बॉस 18 के लिए कई सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल लिस्ट सामने नहीं आई है। इस बीच एक खबर सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि बिग बॉस 18 के साथ-साथ एक और रियलिटी शो शुरू होने वाला है।

सलमान खान से भिड़ेगी कंगना रनौत

दरअसल, ऐसी खबरें सामने आई है कि लॉकअप 2 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस शो के पहले सीजन को मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया था। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'लॉकअप 2' 5 अक्टूबर 2024 से शुरू होगा। हालांकि इसे लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई दावा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी दिन सलमान खान का शो बिग बॉस 18 टीवी पर दस्तक देगा। अगर दोनों रियलिटी शो साथ में शुरू होंगे तो ऐसे में दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

बिग बॉस 18 में नजर आएंगे ये स्टार्स

बताते चलें कि बिग बॉस 18 के लिए मेकर्स कई टीवी स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस लिस्ट में अर्जुन बिज्लानी से लेकर अनीता हसनंदानी तक के नाम शामिल हैं। हालांकि अभी तक इन लोगों ने इस बारे में कुछ खुलकर नहीं कहा है। हर साल सलमान खान इस शो के जरिए करोड़ों लोगों को एंटरटेन करते हैं। मालूम हो कि हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 का समापन हुआ है। इस बार शो को सलमान खान ने नहीं होस्ट किया था। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 को टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने अपने नाम किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited