Bigg Boss 18 के स्टेज पर Salman Khan रोक नहीं पाए अपने आंसू, खुद की हालत बताकर घरवालों को लगाई लताड़

Bigg Boss 18 Weekend ka War: सलमान खान ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि-'मेरे ऊपर भी ऐसे कई लांछन लगे हैं, जिससे मेरे परिवार वालों को बहुत बुरा महसूस होता है। स्टेज पर उन्हें देखकर लग रहा था कि वह अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं ।

Bigg Boss 18 Weekend ka War

Bigg Boss 18 Weekend ka War

Bigg Boss 18 Weekend ka War: टीवी पर इन दिनों बिग बॉस 18 ( Bigg Boss 18) छाया हुआ है। बीती रात वीकेंड़ के वॉर में सलमान खान ( Salman Khan) शो में आए, हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान को घरवालों की गलतियों से पर्दा हटाना था और उन्हें अहसास कराना था कि वह घर में क्या कर रहे हैं। जब सलमान खान स्टेज पर आए तो वह बेहद उदास और थके हुए नजर आ रहे थे। सलमान खान ने घर वालों से बताया कि वह और उनका परिवार ऐसे दौर से गुजर रहा है फिर भी मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं। स्टेज पर उन्हें देखकर लग रहा था कि वह अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं।

पिछले हफ्ते खबर सामने आई थी कि सलमान खान( Salman Khan) इस हफ्ते शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। शनिवार-रविवार को होने वाले इस स्पेशल एपिसोड से सलमान खान गायब रह सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ उन्होंने बिग बॉस 18 शूट किया और घरवालों से भी बात की। इस मौके पर भाईजान का चेहरा बेजान और उदास नजर आया। उन्होंने घरवालों को बताया कि वह ऐसे दौर से गुजर रहे हैं -'मैं आपसे मिलना नहीं चाहता, बात नहीं करना चाहता, लेकिन मेरी वर्क कमिट्मेंट है जिस वजह से मैं आज यहाँ हूं और अपना काम कर रहा हूं' ,।

अविनाश मिश्रा( Avinash Mishra) संग लड़ाई पर सलमान खान ने खुलकर बात की और रजत दलाल( Rajat Dalal) -चूम दरांग( Chum Darang) को फटकार लगाई, क्योंकि इन्होंने अविनाश मिश्रा के लिए कहा था-'लड़कियां , इसके साथ सेफ नहीं हैं'। इस बात पर सलमान खान कहते हैं कि आपने अविनाश पर ऐसा इल्जाम लगाया है आपने सोचा जब परिवार वालों को पता चला होगा तब कैसा लगा होगा। सलमान खान ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि-'मेरे ऊपर भी ऐसे कई लांछन लगे हैं, जिससे मेरे परिवार वालों को बहुत बुरा महसूस होता है। मैं ये आपबीती बता रहा हूं'।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited