Bigg Boss OTT 2: EX-कंटेस्टेंट करण कुंद्रा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस? रिवील किए Top-3 कंटेस्टेंट के नाम

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फाइनल की डेट नजदीक आ रही है, इस बीच कई सितारे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील कर रहे हैं। अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एल्विश यादव ने भी इस सीजन के विनर के नाम की घोषणा की है। उन्होंने टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम भी बताए हैं।

Karan Kundra top 3 contestants

Karan Kundra top 3 contestants of bigg boss ott 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फाइनल 13 अगस्त 2023 को टेलीकास्ट होने वाला है। इस ग्रेंड फाइनल के लिए सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार बिग बॉस इतिहास में पहली बार हो सकता है कि एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ले। क्योंकि एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इस वक्त बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए दो नाम सबसे ऊपर आ रहे हैं, पहला एल्विश यादव और दूसरा फुकरा इंसान। इस बीच बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने भी अपना बिग बॉस विनर चुन लिया है। इसी के साथ ही उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम भी बताए हैं। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

कौन जीतेगा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2?

टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम बताए हैं, जिसमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर का नाम शामिल है। उन्होंने अपनी इस लिस्ट से मनीषा रानी को दूर रखा है, जो कई लोगों के लिए हैरान करने वाला है। इस बीच उन्होंने फुकरा इंसान को नहीं बल्कि एल्विश को बिग बॉस का विनर चुना है। अगर करण की बात सच हुई तो बिग बॉस के अभी तक के सभी सीजन में यह पहली बार होगा कि कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री ये सीजन जीत जाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited