Shiv Thakare ने सड़क पर वेश बदल मांगी सड़क पर भीख, डरावना चेहरा देख निकली एक औरत की चीख

Shiv Thakare Prank Video: बिग बॉस 16 के रनरअप रह चुके शिव ठाकरे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें देखा गया की कैसे एक्टर अपना चेहरा बदल सभी को डरा रहे हैं, इस रिपोर्ट में देखिए वो मजेदार वीडियो।

Shiv Thakare Prank Video

Shiv Thakare Prank Video

Shiv Thakare Prank Video: बिग बॉस मराठी के विनर और 16वें सीजन के पहले रनरप अप रह चुके शिव ठाकरे अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। ऐसे में एक्टर अपने आप को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस को कोई न कोई अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर शिव ने एक वीडियो शेयर किया जिसे देख सभी के होश उड़ गए। ऐसा क्या था उस वीडियो में जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
दरअसल वीडियो के शुरुआत में देखा गया की शिव ठाकरे (Shiv Thakare) अपनी मेकअप टीम के साथ मिलकर अपना लुक ट्रांसफॉर्म कर रहे थे। देखा गया की कैसे अपना होलिया बिगाड़ कर शिव बहुत ही भद्दे नजर आ रहे थे। आगे देखा गया की कैसे वो मुंबई के सड़कों पर भीख मांगते हुए नजर आए, सिर्फ ये नहीं रोड किनारे बैठे सभी का ध्यान उनकी तरह मुड़ गया। इसी दौरान जब वो ऑटो में बैठि एक महिला के पास पहुंचे तो वो बहुत तेज चिल्ला पड़ी और शिव को दूर हटने के लिए कहा।
इस वीडियो को देखने के बाद जहां कई लोगों ने उनके इस प्रैंक की तारीफ की वहीं दूसरों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सिर्फ यही नहीं पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा की कंटेंट की कमी हो गई थी क्या। जानकारी के लिए बता दें आखरी बार शिव ठाकरे खतरों के खिलाडी में नजर आए तो उसके बाद रियलिटी शो झलक दिखलाजा में नजर आ रहे हैं। अपने डांस से एक्टर सभी एक दिल जितने में लगे हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited