Bigg Boss OTT 2: Aashika Bhatia ने उड़ाई महेश भट्ट की खिल्ली, बात सुनकर कानों पर नहीं होगा यकीन

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट का मजाक उड़ाया है।

Bigg Boss OTT 2 fame Aashika Bhatia makes fun of Mahesh Bhatt

Bigg Boss OTT 2 fame Aashika Bhatia makes fun of Mahesh Bhatt

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT Season 2) में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) ने पूजा भट्ट के पिता और फिल्ममेकर महेश भट्ट का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। आशिका भाटिया ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर महेश भट्ट की इज्जत की धज्जियां उधेड़ दी हैं, आशिका का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट का मजाक उड़ाया है। दरअसल हाल ही में आशिका भाटिया इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ बातें कर रही थीं, इस बीच आशिका ने महेश भट्ट पर वायरल मीम पर रिएक्ट किया है, इसके साथ ही मजाक-मजाक में वह गाना-गाना भी शुरू कर दिया, अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस कमेंट कर कह रहे हैं कि उनको कोई काम नहीं मिलने वाला। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

आशिका ने उड़ाया महेश भट्ट को मजाक

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर आशिका भाटिया अपने फैंस से बात ही कर रही होती हैं, तभी एक यूजर्स उनसे महेश भट्ट पर कमेंंट करने के लिए कहता है, जिसके बाद वह महेश भट्ट पर वायरल गाना गाने लगती हैं। आइए आशिका के इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited