Bigg Boss Ott 2: अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच हुआ झगड़ा, कौन जीतेगा टिकट टू फिनाले टास्क

Bigg Boss Ott 2: रियलिटो शो बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान जमकर झगड़ा होता है। अभिषेक अविनाश से कहता है कि तुम गेम को फेयर तरीके से नहीं खेल रहे हो। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा होता है।

bigg boss ott

Abhishek and Avinash Fight (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच हर दिन अपनी रणनीति बदलते हैं। घर में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है। टास्क के दौरान घर में दो टीम बनी है। एक टीम में एल्विश, जिया और बेबिका है। दूसरी टीम में अभिषेक, अशिका और मनीषा होते हैं। टास्क के दौरान अविनाश सचदेव संचालक होते है।
टास्क में अविनाश और अभिषेक के बीच में जमकर झगड़ा होता है। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में दोनों एक- दूसरे पर आरोप लगाते हैं।
अविनाश और अभिषेक में टिकट टू फिनाले के दौरान हुई लड़ाई
अभिषेक अविनाश पर आरोप लगाते हैं कि वो गेम में फेयर नहीं है। वो कहते हैं कि संचालक खुद गलत गेम खेल रहा है। इस बात पर दोनों का झगड़ा हो जाता है। अविनाश और अभिषेक को रोकने के लिए बीच में मनीषा रानी आती है। घर में टास्क के दौरान पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे के बीच में भी झगड़ा होता है। दोनों का झगड़ा अभिषेक की वजह से होता है। बेबिका का कहना था कि पूजा मैम आप हमेशा अभिषेक को सपोर्ट करते हैं। बेबिका घरवालों से गुस्सा होकर गार्डन एरिया में सो जाती है। किस मिलेगा टिकट टू फिनाले टास्क इसे जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited