Bigg Boss Ott 2: जिया शंकर के खिलाफ घरवालों ने निकाली भड़ास, क्या छीन जाएगी कैप्टेंसी?

Bigg Boss Ott 2: इस हफ्ते जिया शंकर घर की कैप्टन बनी है। जिया ने कैप्टन बनते ही घरवालों पर हुकुम चलाना शुरू कर दिया है। वो अपने दोस्तों को फायदा दे रही है। इस बात से घर के सदस्य काफी नाराज है। बिग बॉस ने घरवालों को जिया के खिलाफ मौका दिया है।

bigg boss ott 2 PROMO

Bigg Boss Ott 2 Promo (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस ओटीटी 2 चर्चा में है। इस हफ्ते घर की कैप्टन जिया शंकर (Jiya Shankar) बनी हैं। जिया की कैप्टेंसी से कोई भी खुश नहीं है। घरवालों से लेकर बिग बॉस तक जिया की कैप्टेंसी पर सवाल उठा रहे हैं। जिया समझ नहीं पा रही हैं कि उन्हें सबको साथ लेकर कैसे चलना है। जिया अपनी कैप्टेंसी में कंफ्यूज नजर आ रही हैं। मेकर्स ने हाल ही में नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें घरवाले अपनी भड़ास निकाल रही है।
प्रोमो में बेबिका कहते हुए नजर आती है कि जिया का शुरुआत से ही कोई ओपिनियन नहीं है। इस पर अविनाश कहते हैं उनका एक रिश्ता है चाहें वो कैप्टन हो या न हो। पूजा भट्ट भी जिया पर भड़ास निकालती है।
जिया की कैप्टेंसी पर घरवालों ने उठाए सवाल
कैप्टन बनते ही जिया के तेवर बदल गए है। वो घरवालों पर अपना हुकुम चलाते हुए दिखाई दे रही है। इस बात से कोई भी खुश नहीं है। जिया के दोस्त अविनाश और फलक उनकी पूरी मदद कर रहे हैं। वो बार- बार जिया को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अविनाश ने अपनी दोस्ती साबित करने के लिए जिया को घर का कैप्टन बनाया है।
अब पूरे घर का मानना है कि जिया से कैप्टेंसी नहीं संभल रही है। घर के सभी सदस्य जिया की कैप्टेंसी पर अपनी राय दे रहे हैं। टॉर्चर टास्क में जिया शंकर पर सभी लोग अपनी भड़ास निकलते हैं।इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए फलक नाज, पूजा भट्ट, अविनाश, जाद हदीद, मनीषा रानी, साइरस और बेबिका नॉमिनेट हैं। वहीं, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर इस हफ्ते सेफ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited