Bigg Boss Ott 2: सलमान खान के शो में ये सेलेब्स बने कंटेस्टेंट्स! जानें कब और कहां देख सकते हैं शो

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 सुर्खियों में छाया हुआ है। बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए मेकर्स अलग-अलग कंटेस्टेंट्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस लिस्ट में टीवी के कई पॉपुलर चेहरों का नाम सामने आया है। आइए बिना देर किए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स के बारे में।

bigg boss ott 2

Fahmaan and Salman Khan (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। इसका पहला सीजन काफी सक्सेफुल रहा था। बिग बॉस ओटीटी को फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। शो के दूसरे सीजन के बारे में सब कुछ जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड है। बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं। मेकर्स इस शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए टीवी के पॉपुलर स्टार्स को अप्रोच किया गया है। इस लिस्ट में फहमान खान, आदित्य नारायण, उमर रियाज, फैजल शेख, आवेज दरबार और जिया शंकर का नाम शामिल है। बिग बॉस तक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि शो में गुम है किसी के प्यार में फेम एक्टर्स भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। मेकर्स ने अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा नहीं किया है।
ये कंटेस्टेंट्स लेंगे बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा
रिपोर्ट्स के अनुसार, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने सलमान खान के शो के लिए हामी भर दी है। राजीव इस शो को करने के लिए काफी एक्साइटेड है। राजीव ने अभी तक इन बातों पर कोई कमेंट नहीं किया है। शो का पिछला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था। बिग बॉस ओटीटी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सलमान खान ने इस शो को होस्ट करने के लिए मेकर्स से मोटी रकम ली है। एक बार सलमान को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।
बिग बॉस ओटीटी 2 को वूट ऐप और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान 29 मई से इस शो की शूटिंग करेंगे और 10 जून से इस शो को ऑन एयर किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited