Elvish Yadav ने दुबई में खरीदा सपनों का घर, जन्मदिन पर खुद को दिया तोहफा

Elvish Yadav Birthday : अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए एल्विश ने करोड़ों रुपए खर्च कर डाले हैं. दुबई में अपने सपनों का घर खरीदते हुए एल्विश ने बड़े ही शाही अंदाज में खुद को यह तोहफा दिया है.

Elvish Yadav Birthday

Elvish Yadav Birthday

Elvish Yadav Birthday : बिग बॉस ओटीटी 2( Bigg Boss OTT 2 ) विनर एल्विश यादव ( Elvish Yadav) इन दिनों फैंस के बीच छाए हुए हैं. अपने मजाकिया अंदाज से एल्विश ने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है यही वजह है कि लगातार उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हो रहा है. आज यूट्यूब स्टार अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए एल्विश ने करोड़ों रुपए खर्च कर डाले हैं. दुबई में अपने सपनों का घर खरीदते हुए एल्विश ने बड़े ही शाही अंदाज में खुद को यह तोहफा दिया है.
यूट्यूब स्टार एल्विश यादव आज 26 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है और वहीं अपना जन्मदिन मना रहे हैं. स्टार ने अपने साथ इसकी जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए शेयर की और बताया कि मेरा दुबई में घर लेने का सपना पूरा हो गया है. बता दें कि उन्होंने ये आलिशान अपार्टमेंट पुरे 8 करोड़ में खरीदा है. एल्विश ने अपने फैंस के साथ स्टोरी शेयर करते हुए बताया है की वह दुबई में जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी करने वाले हैं.
बता दें कि एल्विश यादव के जन्मदिन के मौके पर उनका नया गाना 'हम तो दीवाने' रिलीज हुआ है. एल्विश गाने में उर्वशी रौतेला( Urvashi Rautela) के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका ये गाना पसंद आ रहा है. गाने को रिलीज होते ही लाखों लाइक मिल गए हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited