Bigg Boss OTT 2 में क्या नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अपने रिश्ते का कच्चा चिट्ठा खोलने आ रही है हैं पत्नी Aaliya Siddiqui?

Aaliya Siddiqui in Bigg Boss OTT 2: हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है की बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया नजर शो में आने वाली है। ये खबर सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह हर जगह फैल रही है।

Bigg Boss OTT 2 में क्या नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अपने रिश्ते का कच्चा चिट्ठा खोलने आ रही है हैं पत्नी ​Aaliya Siddiqui?

Aaliya Siddiqui in Bigg Boss OTT 2: हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है की बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया नजर शो में आने वाली है। ये खबर सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह हर जगह फैल रही है।

Aaliya Siddiqui in Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। शो को इस बार करण जौहर नहीं खुद सलमान खान (Salman Khan) करने जा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी से जुडी हर खबर सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैलती है। सलमान खान पहली बार ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में शो से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें एक नए कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया नजर शो में आने वाली है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर फैल रही है की इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया नजर शो में हिस्सा लेने जा रही हैं। इस बात को सुन सभी फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। इसी के साथ दर्शक ये उम्मीद कर रहे हैं की आलिया अपने और नवाज से रिश्ते पर शो में खुलकर बात कर सकती हैं। हालांकि अभी तक उनकी तरफ से इस खबर को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। पिछले 2 साल से दोनों के बीच में काफी मनमुटाव चल रहे हैं, जिसके चलत काफी कंट्रोवर्सी भी हुई है। आलिया ने एक्टर पर घर से बाहर निकाल देने से लेकर मारपीट तक का आरोप भी लगाया था। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी शोरा और एक बेटा यानी।
कुछ समय पहले आलिया सिद्दीकी को लेकर खबर सामने आई थी की नवाज के बाद उनकी जिंदगी में किसी शख्स की एंट्री हो गई है। आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। एक इंटरव्यू के दौरान अपने बॉयफ्रेंड पर बात करते हुए आलिया ने बताया था कि वो उस शख्स से दोस्त की पार्ट में मिली थीं और अब जब भी वो उसे देखती हैं, तो चाहती हैं कि वह उससे पहले मिली होतीं। अब देखना ये होगा की शो में आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्या खुलासा करती हैं। जानकारी के लिए बता दें की शो 17 जून को ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited