Bigg Boss Ott 2: जैद ने आकांक्षा पुरी से किया अपने प्यार का इजहार, बोले- शादी करोगी मुझसे...

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ओटीटी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। मेकर्स लगातार शो के प्रोमो शेयर कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में जैद हदीद और आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी शुरू हो गई है। जैद ने आकांक्षा को शादी के लिए प्रपोज किया है।

bigg boss ott 2 (4)

Bigg boss ott 2 (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस ओटीटी 2 17 जून को ऑन एयर हो चुका है। शो पहले हफ्ते से ही चर्चा में बना हुआ है। फैंस को वीकेंड के वॉर का बेसब्री से इंतजार है कि सलमान किसकी क्लास लगाएंगे और किसे मिलेगी तारीफ। बिग बॉस ओटीटी जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। मेकर्स लगातार शो से जुड़ा प्रोमो शेयर कर रहे हैं। शो में मनीषा रानी, बेबिका ध्रुवे, जैद हदीद और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की चर्चा हो रही है।
मॉडल जैद हदीद ने अपने चार्म से घर में लड़कियों का दिल जीत लिया है। शो के नए प्रोमो में जैद हदीद शर्ट उतारकर किचन का काम करते हुए नजर आ रहे है। उनके हॉट लुक पर घर की सभी लड़कियों का दिल आ गया है।
शो में शुरू हुई आकांक्षा और जैद हदीद की लव स्टोरी
जैद आकांक्षा से अपनी दिल की बात कहते हैं। वो आकांक्षा से कहते हैं कि मैं ऐसा आदमी हूं जो अपने दिल की सुनता हूं। आकांक्षा कहती हैं आपको सुनना चाहिए। जैद कहते हैं कि मैं आपके लिए कुछ स्पेशल फील करता हूं और जिसे मैं घर से बाहर भी ले जाना चाहता हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगी। आकांक्षा कोई जवाब नहीं देते हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
शो में दर्शकों को जैद और मनीषा रानी की क्यूट नोकझोंक पसंद आ रही हैं। मनीषा फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। बिग बॉस ने जेल का दरवाजा खोल दिया है। इसके अलावा घर में टास्क के दौरान बेबिका ध्रुवे और अभिषेक मलहान के बीच में जमकर लड़ाई होती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited