Bigg Boss Ott 2: एल्विश को आस- पास देख असुरक्षित महसूस करती हैं जिया, बोलीं- ये कुछ भी बोल सकता है...

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस के घर में इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान ने एल्विश यादव को लताड़ लगाई। सलमान की लताड़ के बाद एल्विश ने जिया और बेबिका से अपने बिहेवियर के लिए माफी मांगी। जिया पूजा से कहती हैं कि एल्विश के आसपास होने से असुरक्षित महसूस करती हूं।

bigg boss 2 (1)

bigg boss ott 2 (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस ओटीटी 2 सुर्खियों में है। इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) की क्लास लगाई। सलमान ने एल्विश को अपशब्द कहने के लिए लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि आप लोग खुद को सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कहते हैं और लड़की को गाली देते हैं। सलमान की बातें सुनकर एल्विश को अपनी गलती का एहसास होता है। सलमान एल्विश के साथ अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को भी उनका साथ देने के लिए डांट लगाते हैं।
सलमान के जाने के बाद जिया शंकर पूजा भट्ट से कहती हैं कि मुझे एल्विश को अपने आस-पास देखकर असुरक्षित महसूस होता है। जिया कहती हैं अगर एल्विश जानता है कि वो कैमरे के सामने ऐसी बात कर रहा है। तो वो बाहर पता नहीं कैसा इंसान होगा। जिया आगे कहती हैं वो अभिषेक को बता रहा था कि मैंने अपने चैनल पर कई लोगों को रोस्ट किया है।
जिया ने पूजा से कही अपने दिल की बात
पूजा आगे कहती हैं कि मैं तुम्हारी बातों से बिल्कुल सहमत हूं। मैंने कई बार एल्विश से कहा है कि अगर वो अलग दिखने के लिए कैमरे के सामने ऐसा कर रहा है तो बहुत गलत है। मनीषा सबसे ज्यादा आग लगाती है। उसकी वजह से अभिषेक और बाकी लोगों की बर्ताव इतना बदल गया है। सलमान भी मनीषा को कह चुके हैं कि वो इस शो में रियल नहीं है। एल्विश घर में बेबिका और जिया से अपनी बदतमीजी के लिए माफी मांगते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited