Bigg Boss Ott 2: पापा को देखकर इमोशनल हुईं पूजा भट्ट, बोले- मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं...

Bigg Boss Ott 2: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का फिनाले चल रहा है। फिनाले पर महेश भट्ट अपनी बेटी को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे हैं। पूजा अपने पिता को देखकर काफी इमोशनल हो जाती हैं। महेश भट्ट शुरुआत से ही गेम में अपनी बेटी को सपोर्ट कर रहे हैं।

mahesh and pooja

Pooja Bhatt and Mahesh bhatt (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के धमाकेदार फिनाले का आगाज हो चुका है। इस बार का पूरा सीजन धमाकेदार रहा। फिनाले तो ग्रैंड होगा। फिनाले की शाम सितारों से भरी होने वाली है। घर में बादशाह से लेकर आयुष्मान खुराना तक की एंट्री होने वाली है। फिनाले की धमाकेदार शुरुआत सलमान ने परिवार और एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू कर दी। हर कंटेस्टेंट का परिवार उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंचा है। सलमान पूजा भट्ट को उनके पिता से मिलवाते हैं। अपने पिता को देखकर काफी इमोशनल हो जाती है।
मेकर्स ने हाल ही में नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान पूजा को महेश से मिलवाते हैं। मनीषा एक्साइटमेंट में बीच में बोल पड़ती है। सलमान कहते हैं अरे बाप को बेटी से मिलने दो। महेश पूजा को देखते ही कहते हैं कि पूजा बेटा मैं तुम्हारे स्कूल के बाहर खड़ा हूं पानी की बोतल लेकर। मां रोज देखती है तुम्हारा शो। पूजा काफी इमोशनल हो जाती है। पूजा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पिता को देख इमोशनल हुईं पूजा भट्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा भट्ट शो से बाहर हो गई है। वो फिनाले की रेस से बाहर हो गई है जिसका मतलब है घर में सिर्फ टॉप 4 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। बेबिका ध्रुवे, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी। कौन इस बार का विनर बनता है। इसका इंतजार सबको बेसब्री से है। फैंस के मुताबिक विनर की ट्रॉफी अभिषेक या एल्विश में से कोई जीत सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited