Bigg Boss Ott 2: सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को बताया ड्रामेबाज, आलिया सिद्दीकी को भी लगाई फटकार

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले वीकेंड का वार को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। वीकेंड का वार पर सलमान ने कंटेस्टेंट्स के साथ जहां जमकर मस्ती की। वहीं, आकांक्षा पुरी और आलिया सिद्दीकी को फटकार लगाई। शो के होस्ट सलमान ने पूजा भट्ट को खिलाड़ी कहा।

bigg boss ott 2 (5)

Bigg Boss Ott 2 (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान (Salman Khan) का सबसे मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 चर्चा में छाया हुआ है। ये शो आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं। वीकेंड का वार पर सलमान ने आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) से लेकर आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddique) तक की क्लास लगाई। वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। घर में वीकेंड का वार पर घरवालों से मिलने के लिए सलमान के साथ- साथ मनीष पॉल भी पहुंचे थे। मनीष ने एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स को जमकर हंसाया। वहीं, उन्होंने अपनी बातों से फूट डालने की भी कोशिश की।
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए बेबिका ध्रुवे, पलक पुरुसवानी, अविनाश सचदेवा, जिया नॉमिनेटेड हैं। मेकर्स ने एलिमिनेटड कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं किया है।
सलमान ने लगाई आकांक्षा की क्लास
वीकेंड का वार पर सलमान ने गलत नेरेटिव सेट करने के लिए आकांक्षा पुरी की क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा कि आकांक्षा ने घर में जानबूझकर बेबिका को लेकर गलत बातें की। उन्हें चुगलियां करने की आदत हैं। वो घर में जानबूझकर ड्रामा कर रही है। आकांक्षा घर में सबसे ज्यादा फेक लग रही हैं। वीकेंड पर सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टैग दिया। सलमान ने पूजा भट्ट को खिलाड़ी और अभिषेक मलहान को अनाड़ी बताया। उन्होंने पलक को भी फटकार लगाई की। सलमान ने कहा कि पलक ने कहा था कि उन्हें ओसीडी है। लेकिन घर में गंदगी फैली हुई थी और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा था।
वीकेंड पर सलमान ने आकांक्षा के साथ-साथ आलिया सिद्दीकी को भी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में किसकी को दिलचस्पी नहीं है। उन्हें ये चीजें नहीं करनी चाहिए। घर में पलक पुरुसवानी और अविनाश सचदेवा के बीच में भी जमकर झगड़ा होता है। दोनों एक- दूसरे पर कीचड़ उछालते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited