Bigg Boss Ott 2: सलमान खान ने बेबिका ध्रुवे को दिखाया आइना, बोले- सब बेवकूफ है यहां...

Bigg Boss Ott 2: इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। शो के होस्ट सलमान खान ने एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और बेबिका ध्रुवे की जमकर क्लास लगाई। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शयर किया है। प्रोमो में सलमान बेबिका को उनके बिहेवियर के लिए फटकार लगाते हैं।

salman khan bigg boss ott 2

bebika and Salman khan (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस ओटीटी 2 चर्चा में है। शो में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhurve), मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की गेम को फैंस पसंद कर रहे हैं। फैंस हर हफ्ते वीकेंड का वार पर सलमान खान का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस वीकेंड का वार पर सलमान ने एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे को लताड़ लगाई। सलमान ने एल्विश से कहा कि आपने बेबिका के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वो गलत था।
इसके अलावा शो के होस्ट सलमान खान ने बेबिका ध्रुवे को भी जमकर खरी खोटी सुनाई। मेकर्स ने प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान बेबिका का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि इन्हें लगता है यही सही है।
बेबिका की लगाई क्लास
सलमान बेबिका से कहते हैं आप सही हो और बाकी सब बेवकूफ है। बेबिका इस हफ्ते सबसे अच्छा खेली। हर कोई उनकी पर्सनैलिटी को पसंद कर रहा है। बेबिका ये सीजन जीतने वाली है। यही नहीं अगले जीतने भी सीजन होंगे वो जितने वाली है। बेबिका के लिए ताली बजाए। सलमान इस दौरान काफी गुस्से में नजर आते हैं। बेबिका सिर झुकाकर बैठी होती है।
इस बार का वीकेंड का वार काफी इमोशनल होने वाला है। कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए मिलने वाले हैं। घर में सबसे पहले एल्विश यादव अपनी मां से मिलते हैं। एल्विश अपनी मां को देखकर फूट- फूटकर रोने लगते हैं। इसके अलावा मनीषा रानी के पापा भी नजर आने वाले हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited