Bigg Boss Ott 2: सलमान खान नहीं होस्ट करेंगे वीकेंड का वार, इस एक्टर ने संभाली कमान

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ओटीटी 2 सुर्खियों में है। शो के कंटेस्टेंट्स हर दिन अपनी गेम बदलते हैं। फैंस शो के होस्ट सलमान खान का हर वीकेंड पर बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार का वीकेंड का वार सलमान नहीं होस्ट करेंगे। आइए जानते हैं कौन इस शो को होस्ट करेगा।

bigg boss ott 2

Bigg Boss Ott 2 (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स शो में शुरुआत से ही गेम खेल रहे हैं। हर दिन घर में कुछ न कुछ नया ड्रामा होता है। बिग बॉस के घर में इस हफ्ते आशिका भाटिया और एल्विश यादव की एंट्री हुई है। दोनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स अपनी गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं।
एल्विश का घर में आते ही अविनाश सचदेव से झगड़ा हो गया है। फैंस हर हफ्ते वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार सलमान नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक होस्ट करेंगे।
सलमान होस्ट नहीं करेंगे वीकेंड का वार
बिग बॉस के फैंस ये बात जानकर नाखुश हो सकते हैं। फैंस शो के होस्ट सलमान खान का वीकेंड पर बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस हफ्ते भाईजान किसकी क्लास लगाएंगे और किसे शाबाशी देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से वीकेंड का वार का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए फलक नाज, अविनाश, पूजा भट्ट, मनीषा रानी और बेबिका ध्रुवे नॉमिनेटेड है। पिछले हफ्ते भी कोई घर से बेघर नहीं हुआ था। इस हफ्ते कौन घर से बेघर होगा इसका खुलासा मेकर्स ने नहीं किया है। घर में मनीषा रानी और बेबिका के बीच में जमकर लड़ाई हुई थी। पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited