Bigg Boss Ott 2: एल्विश यादव को सपोर्ट कर रहे हैं शिव ठाकरे, कहा- दिल का बंदा

Bigg Boss Ott 2: आज बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले है। फैंस फिनाले एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड है। फिनाले की शाम सितारों से सजी होगी। फैंस और सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। शिव ठाकर ने एल्विश यादन को सपोर्ट किया है।

bigg boss ott 2

bigg boss ott 2 (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का आज फिनाले है। इस बार का बिग बॉस काफी ग्रैंड और धमाकेदार होने वाला है। फिनाले की शाम सितारों से सजी होने वाली है। अभिषके मल्हान, पूजा भट्ट, बेबिका ध्रुवे, पूजा भट्ट और एल्विश यादव टॉप कंटेस्टेंट्स हैं। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जमकर वोट दे रहे हैं। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को फैंस टॉप 2 कंटेस्टेंट बता रहे हैं।
एल्विश यादव को फैंस के साथ- साथ कंटेस्टेंट का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। बिग बॉस 16 के रनरअप शिव ठाकरे एल्विश यादव को सपोर्ट कर रहे हैं। शिव ने एल्विश को दिल का बंदा कहा है। शिव ने कहा कि मैं चाहता हूं कि ये शो एल्विश यादव जीते।
एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं शिव ठाकरे
शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके हैं। शिव ने बिग बॉस 16 से अपनी पहचान बनाई थी। एक्टर हाल ही में रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं। शिव शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक थे। शिव की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जमकर वोट कर रहे हैं। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान अस्पताल में भर्ती है। अभिषेक की बहन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। उन्होंने अभिषेक को दुआ देने के लिए कहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited