Bebika Dhruve ने देखा Vikram Bhatt का हाथ, नए प्रोजेक्ट को लेकर पूजा भट्ट ने कर दी घोषणा

Bebika Dhruve with Vikram Bhatt-Pooja Bhatt : हाल ही में बेबिका अपनी बेस्ट फ्रेंड पूजा भट्ट से मिलने उनके घर गई जहाँ उन्होंने विक्रम भट्ट के हाथ की रेखाएं देखीं. बेबिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन्हें देखने के बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह जल्द ही नए प्रोजेक्ट में काम कर सकती हैं.

bebika with vikram bhatt

bebika with vikram bhatt

Bebika Dhruve with Vikram Bhatt-Pooja Bhatt : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अपने बेबाक अंदाज से सबके दिलों पर राज करने वाली बेबिका ध्रुवे( Bebika Dhruve) अब शो से बाहर आने के बाद भी फैंस के बीच छाई हुई है. एक्ट्रेस अपने फैंस से सोशल मीडिया पर इंटरेक्ट होती रहती है. वह अपने डेली लाइफ ब्लॉग से भी फैंस को अपनी निजी लाइफ में बारे में जानकारी देती नजर आती है. हाल ही में बेबिका अपनी बेस्ट फ्रेंड पूजा भट्ट से मिलने उनके घर गई जहाँ उन्होंने विक्रम भट्ट के हाथ की रेखाएं देखीं. बेबिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन्हें देखने के बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वह जल्द ही नए प्रोजेक्ट में काम कर सकती हैं.
कल रात बेबिका ध्रुवे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की. इन फोटो में बेबिका फिल्मकार विक्रम भट्ट( Vikram Bhatt) का हाथ पकडे नजर आ रही हैं. बेबिका के सामने पूजा भट्ट की परछाई दिखाई दे रही है. फोटो के साथ बेबिका ने कैप्शन में लिखा है, "वास्तव में सकारात्मक मानसिक दृष्टिकोण के साथ एक निश्चित उद्देश्य की प्राप्ति में लगे दो या दो से अधिक लोग एक अपराजेय शक्ति का निर्माण करते हैं". इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने विक्रम भट्ट( Vikram Bhatt) , पूजा भट्ट( Pooja Bhaat) और महेश भट्ट( Mahesh Bhatt) को टैग किया है. फोटो देखने के बाद फैंस के दिल में खलबली मच गई है उनका मानना कि बेबिका जल्द ही पूजा की नई फिल्म में दिखाई देने वाली है.
दूसरी तरफ एक्टर्स पूजा भट्ट ने भी अपनी स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है नए प्रोजेक्ट की तैयारी. वह अपने चाचा विक्रम भट्ट के साथ नजर आ रही हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited