Elvish Yadav पर रेव पार्टी में कोबरा सांप के जहर की सप्लाई का आरोप, विदेशी लड़कियों की भी कराते थे एंट्री

FIR Files Against Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव पर गाज गिर गई है। बताया जा रहा है कि उनपर नोएडा में होने वाली रेव पार्टी में कोबरा सांप के जहर को सप्लाई करने का आरोप है। इसके साथ ही उनपर विदेशी लड़कियों की पार्टी में एंट्री कराने का भी आरोप है।

Elvish Yadav, FIR on Elvish Yadav, FIR on Bigg Boss winner

बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर एफआईआर (तस्वीर-फेसबुक)

FIR Files Against Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव पर गाज गिर गई है। नोएडा पुलिस ने यू-ट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ FIR दर्ज की है। बताया जा रहा है कि एल्विश यादव पर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप है। इसके साथ ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता पर पार्टी में कोबरा सांप के जहर और विदेशी लड़कियों की एंट्री कराने का भी आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विक्की-नील ने तोड़ा बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट, सलमान खान दिखाएंगे बाहर का रास्ता

बता दें कि मामले को लेकर पुलिस ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम भी सामने आया है। हालांकि वह मौके से फरार चल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव के गुरुग्राम में होने की खबर सामने आई है।

स्टिंग ऑपरेशन में गिरफ्तार किये गए आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और 9 जिंदा सांप बरामद किये गए थे, जिसमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक रेट स्नेक शामिल है। मामले को लेकर एल्विश यादव सहित बाकी आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा 120 बी के तहत केस दर्ज हुआ है।

बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीएफए के एक अधिकारी को नोएडा व एनसीआर के फार्म हाउस में रेव पार्टी की सूचना मिली थी। उन्होंने आगे चलकर पुलिस को जानकारी दी, साथ ही यू-ट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम लेते हुए बताया था कि वह इन फार्म हाउस में रेव पार्टी कराते हैं, साथ ही इसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited