BB OTT 3: सना की जीत के जलन में स्टेज पर बधाई देने नहीं गया कोई कंटेस्टेंट? शिवांगी खेडकर ने बताई सच्चाई

Shivangi Khedkar Reveals Why No One Congratulae Sana Makbul On Stage In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सना मकबूल की जीत पर कोई भी उन्हें स्टेज पर बधाइयां देने या उन्हें गले लगाने नहीं पहुंचा। इस बात का अब शिवांगी खेडकर ने कारण भी साझा किया है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' सना मकबूल संग हुए बर्ताव पर बोलीं शिवांगी खेडकर

'बिग बॉस ओटीटी 3' सना मकबूल संग हुए बर्ताव पर बोलीं शिवांगी खेडकर

Shivangi Khedkar Reveals Why No One Congratulae Sana Makbul On Stage: जियो सिनेमा के चर्चित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अपना विजेता मिल चुका है। बीती रात शो का फिनाले था, जिसमें सना मकबूल ने जबरदस्त अंदाज में जीत हासिल की। सना मकबूल ने रणवीर शौरी, नेजी, कृतिका मलिक और साई केतन राव को हार का स्वाद चखाते हुए खुद 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी उठाई। लेकिन अनिल कपूर ने जैसे ही सना मकबूल को शो का विजेता घोषित किया, वहां मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स में से न तो कोई सना मकबूल को बधाइयां देने स्टेज पर आया और न ही उनके लिए तालियां बजीं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) कंटेस्टेंट्स की इस बात से भी लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। हालांकि अब शिवांगी खेडकर (Shivangi Khedkar) ने इसके पीछे की सच्चाई जाहिर की।
'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में सना मकबूल (Sana Makbul) संग हुए इस बर्ताव पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "किसी ने ताली नहीं बजाई। कोई स्टेज पर नहीं आया। एक स्ट्रॉन्ग महिला के लिए इतनी ज्यादा नफरत।" उनके जवाब में साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर (Shivangi Khedkar) ने कहा, "इससे पहले की और नफरत भरे ट्वीट वायरल हों। मैं सबको बताना चाहती हूं कि हमें उठकर स्टेज पर जाने से मना किया गया था। क्योंकि मेकर्स जीत के बाद सना का रिएक्शन कैप्चर करना चाहते थे। निर्देशों के मुताबिक, केवल परिवार ही वहां जा सकता था। तो स्टेज पर किसी भी तरह की नफरत नहीं थी।"
बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में सना मकबूल की जीत से कई सितारे खुश नहीं हैं। इस लिस्ट में रणवीर शौरी, साई केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक और चंद्रिका दीक्षित जैसे सितारे शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited