Bigg Boss OTT 2: आलिया सिद्दीकी ने सलमान खान को बताया बायस्ड, कहा- 'उन्होंने नवाज का ही साथ दिया'

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 से आलिया सिद्दीकी एलिमिनेट हो गई हैं। शो से बाहर आने के बाद आलिया ने सलमान खान को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने एक्टर पर बायस्ड होने और वीकेंड का वार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की साइड लेने का आरोप लगाया है।

Bigg Boss OTT 2 Aaliya Siddiqui

Bigg Boss OTT 2 Aaliya Siddiqui called Salman Khan biased

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss OTT 2: आलिया सिद्दीकी का बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में सफर समाप्त हो गया है। दूसरे ही हफ्ते में मिड वीक एविक्शन के चलते आलिया को शो से बाहर का रास्ता दिया गया है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT Season 2) से आलिया सिद्दीकी एलिमिनेशन को कई लोग अनफेयर भी करार दे रहे हैं। शो से बाहर आने के बाद आलिया ने सलमान खान को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने एक्टर पर बायस्ड होने और वीकेंड का वार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की साइड लेने का आरोप लगाया है। आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है कि एक स्टार दूसरे स्टार का ही सपोर्ट करेगा, जिस वजह से वीकेंड का वार पर सलमान ने मुझे मेरी फैमिली प्रोबलम के बारे में बात करने से मना कर दिया, जाहिर सी बात है वह नवाजुद्दीन को बचाने की कोशिश कर रहे थे।

सलमान खान पर भड़क गईं आलिया

बिग बॉस ओटीटी 2 में आलिया का सफर काफी छोटा रहा है, इस हफ्ते जिया शंकर के साथ ही उन्हें भी नॉमिनेट किया गया था। इस बीच मिड वीक एविक्शन के बाद आलिया को कम वोट मिलने के चक्कर में शो से बाहर निकाल दिया है। हालांकि घर में आलिया का योगदान काफी ज्यादा नजर भी नहीं आ रहा था। हालांकि कई यूजर्स का मानना है कि पूजा भट्ट के साथ दुश्मनी ही आलिया को भारी पड़ी है, यही वजह है कि मेकर्स ने उन्हें आउट कर दिया है।
घर से निकलने के बाद आलिया ने कहा, 'सलमान जी बिल्कुल बायस्ड हैं। एक स्टार ने दूसरे स्टार का सपोर्ट कर रहा है। वह अपनी शक्ति का गलत तरह से इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं ऐसा कहने से बिल्कुल भी नहीं डरती। क्योंकि मुझे पता है कि मैं सही हूं। शो में हर कोई अपने अतीत और अपनी जिंदगी के बारे में बात करता है। पूजा जी, फलक नाज ने अपने भाई और उनकी जेल के बारे में बात की।' कई लोगों इस मामले में आलिया सिद्दीकी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited