Bigg Boss 16, Episode 17 Highlights: शिव ठाकरे बने घर के नए कप्तान, कैप्टेंसी टास्क में लगी गोरी नागोरी को चोट

Bigg Boss Season 16, 17 Oct 2022 Episode 17 Highlights: बिग बॉस सीजन 16 के तीसरे हफ्ते की शुरुआत में शिव ठाकरे घर के नए कप्तान बन गए हैं। कैप्टेंसी टास्क के दौरान गोरी नागोरी को लगी चोट। शालीन भनोट के कारण एक बार फिर फूट-फूटकर रोने लगी सुंबुल तौकीर खान।

Bigg-Boss-Season-16-Highlights

Bigg Boss Season 16 Highlights

मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 के तीसरे हफ्ते के नए कप्तान बने शिव ठाकरे।
  • कैप्टेंसी टास्क के दौरान घायल हुईं गोरी नागोरी।
  • शालीन भनोट के कारण एक बार फिर रोने लगी सुंबुल तौकीर।
Bigg Boss Season 16 Episode 17 Highlights: बिग बॉस सीजन 16 के तीसरे हफ्ते शिव ठाकरे घर के नए कप्तान बन गए हैं। शिव ठाकरे ने कैप्टेंसी टास्क में प्रियंका चौधरी को हरा दिया है। टास्क के दौरान गोरी नागोरी घायल हो गई। अर्चना और गौतम विज के बीच टास्क के बाद हुई जमकर लड़ाई। वहीं, सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच एक बार फिर तू-तू, मैं-मैं हुई। कप्तानी के दावेदारों में शालीन भनोट ने सुंबुल का नाम नहीं लिया। इस पर सुंबुल ने शालीन से कहा कि उन्होंने उसे धोखा दिया है।
बिग बॉस के तीसरे हफ्ते की शुरुआत निमृत और अर्चना के झगड़े से हुई। अर्चना ने निमृत से कहा कि उन्हें नहीं पता कि उसका खून काला है या लाल है। इस पर निमृत भड़क गई। वहीं, निमृत के कमरे से चावल गायब हो गए। ऐसे में वह सबके रूम में जाकर पूछती हैं। चावल मिलने के बाद शिव ने कहा कि उन्होंने खुद ठीक से देखा नहीं दूसरों के बीच चोरी का आरोप लगा रही हैं। इसे लेकर निमृत और शिव के बीच भी झगड़ा हो गया। निमृत ने कहा कि उन्हें लो बीपी की समस्या है।
कैप्टेंसी से बाहर हुए गौतम
बिग बॉस ने गौतम विज को फोन किया और कैप्टेंसी से फायर कर दिया। बिग बॉस ने कहा कि वह उनकी आड़ में गेम खेल रहे हैं। साथ ही अंग्रेजी बोलकर घर के नियम को तोड़ रहे हैं। इसके बाद घरवालों से बिग बॉस ने कहा कि आपसी सहमति से कैप्टेंसी के लिए दो नाम बताएं। सभी लोगों ने प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे का नाम लिया। कैप्टेंसी टास्क के दौरान अंकित गोरी को रोक रहे थे तो वह गिर गईं। प्रियंका बाथरूम एरिया में जाकर टास्क करती हैं। ऐसे में अंकिता और अर्चना किसी को भी बाथरूम इस्तेमाल करने नहीं देते हैं। गौतम प्रियंका को गेम से डिसक्वालिफाई कर देते हैं। शिव घर के नए कप्तान बनते हैं।
सुंबुल तौकीर टास्क के बाद शालीन भनोट के पास गईं। सुंबुल कहती हैं कि शालीन ने कहा था कि वह कैप्टेंसी टास्क में मेरा नाम लेंगे लेकिन, उन्होंने नहीं लिया। शालीन कहते हैं उन्हें ऐसा कुछ भी याद नहीं है। ये सुनकर सुंबुल नाराज हो जाती हैं और एक बार फिर फूट-फूटकर रोने लगती है। सुंबुल कहती हैं कि उसकी गलती है कि पापा द्वारा इतना सब कहने के बाद भी वह शालीन और टीना के पास गईं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited