Bigg Boss 16 MC Stan: कभी सड़कों पर एम.सी स्टेन ने गुजारी थी रातें, आज लाखों की नेटवर्थ के हैं मालिक

Bigg Boss 16 contestant MC Stan: बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट एम.सी.स्टेन पहले हफ्ते नोमिनेटेड हैं। एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख हैं। स्टेन को पहचान अपने रैप 'समझ मेरी बातो को' से मिली थी। जानिए बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स एमसी स्टेन उर्फ अल्ताफ शेख से जुड़ी दिलचस्प बातें।

मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 में एमसी स्टेन नोमिनेटेड हैं।
  • एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है।
  • एमसी स्टेन की जर्नी से सलमान खान खुश थे।
Who is MC Stan: बिग बॉस सीजन 16 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर के अंदर नोमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से रैपर एम.सी. स्टेन (Bigg Boss 16 MC Stan) भी हैं। शो के ग्रैंड प्रीमियर में स्टेन ने बताया था कि उनके पास 80 हजार रुपए के जूते हैं। इसके अलावा प्रीमियर में HINDI लिखा हुआ एक नेकपीस पहना था। इसकी कीमत लगभग 60 लाख से 70 लाख रुपए है। एम.सी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। वह पुणे के रहने वाले हैं, उन्होंने महज 12 साल की उम्र में कव्वाली गाना शुरू कर दिया था।
23 साल के अल्ताफ शेख उर्फ एम.सी. स्टेन (MC Stan facts) का जन्म पुणे के एक गरीब मुस्लिम फैमिली में हुआ। पढ़ाई की जगह उनका ध्यान गानों और रैप पर था। इस कारण उनके परिवार को काफी ताने सुनने को मिलते थे। गाने के अलावा वह बीट बॉक्सिंग करते थे। एम.सी स्टेन के पैसे खत्म हो गए तो उन्हें सड़कों पर रात गुजारनी पड़ी। स्टेन का पहला गाना 'समझ मेरी बात को' था। इस गाने में उन्होंने डिवाइन और एमीवे रैपर्स को रोस्ट किया था। इसके बाद उन्होंने अस्तगफिरुल्लाह गाना रिलीज किया था। इसमें उन्होंने अपनी संघर्ष की कहानी सुनाई थी।
इस गाने को मिले थे 21 मिलियन व्यूज
स्टेन को पहचान गाने वाटा (Vatta song) से मिली थी। इस गाने को 21 मिलियन यानी दो करोड़ 10 लाख से अधिक व्यूज मिले थे। एमसी स्टेन ने बताया कि उन्होंने पिछले दो तीन साल में ही पैसे कमाए हैं। एमसी स्टेन की नेटवर्थ की बात करें तो 50 लाख रुपए के आस-पास है। यूट्यूब के अलावा वह लाइव कॉन्सर्ट के जरिए पैसा कमाते हैं। ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान ने कहा था कि उन्हें एम.सी.स्टेन की जर्नी पर गर्व है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो एमसी स्टेन ने कहा कि वह अनम शेख को डेट कर रहे हैं।
एम.सी स्टेन का विवादों से भी नाता रहा है। स्टेन की एक्स गर्लफ्रेंड आजमा शेख ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था। आजमा के मुताबिक स्टेन ने अपने मैनेजर को पीटने के लिए भेजा था। इससे उनके चेहरे पर चोटें भी आई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited