Bigg Boss 16 Highlights: इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट नहीं हुआ घर से बेघर, ये दो घरवाले कैप्टेंसी की रेस से बाहर

Bigg Boss Season 16 Shanivaar Ka Vaar Highlights: बिग बॉस सीजन 16 के पहले हफ्ते सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को थोड़ी राहत दी। इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ। वहीं, अब्दू और गोरी कैप्टेंसी की रेस से हुए बाहर। जानिए क्या हुआ बिग बॉस के शनिवार के एपिसोड में।

मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 में इस हफ्ते कोई नहीं हुआ घर से बेघर
  • दो कंटेस्टेंट्स हुए इस हफ्ते की कैप्टेंसी की रेस से बाहर
  • गुडबाय का प्रमोशन करने में पहुंची रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता।
Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Highlights: बिग बॉस 16 शनिवार का वार (Bigg Boss 16) में घरवालों को एक बहुत बड़ी राहत मिली। पहले हफ्ते नोमिनेट हुए कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ। वहीं, सभी कंटेस्टेंट्स ने मिलकर अंकित गुप्ता को शो का फ्लॉप कंटेस्टेंट बताया। वहीं, शो में अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस दौरान घरवालों और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने पुष्पा के गाने सामी-सामी के पॉपुलर हुक स्टेप पर परफॉर्म किया। जानिए क्या हुआ बिग बॉस के शनिवार का वार एपिसोड में।
शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान (Bigg Boss 16 Highlights) ने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ साम,दाम, दंड और भेद गेम खेला। इसमें हर घरवालों को एक हिट कंटेस्टेंट और एक फ्लॉप कंटेस्टेंट चुनना था। ज्यादातर घरवालों ने गौतम विज को हिट कंटेस्टेंट चुना। वहीं, अंकित गुप्ता को फ्लॉप कंटेस्टेंट चुना। सलमान खान ने अंकित को सलाह दी कि वह अपना गेम खेलना शुरू कर दें। इसके बाद शो में नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की एंट्री हुई। इस दौरान रश्मिका ने बताया कि अब्दू (Abdu Rozik) उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं।
कप्तानी के रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट्स
सलमान खान ने घरवालों को टास्क दिया। हर एक कंटेस्टेंट से पूछा कि उन्हें कौन लगता है कि वह कप्तानी के लायक नहीं है। एमसी स्टेन ने शालीन भनोट का नाम लिया। अंकित ने गोरी का नाम लिया। प्रियंका ने निमृत का नाम लिया, श्रीजिता ने टीना, साजिद ने अब्दू, गौतम ने शिव, सुंबुल ने प्रियंका, शालीन ने अंकित, निमृत ने प्रियंका, गोरी ने निमृत, सौंदर्या ने मान्या, अब्दू ने साजिद, टीना ने प्रियंका, मान्या ने गोरी और अर्चना ने अब्दू का नाम लिया। आखिर में निमृत, गोरी, प्रियंका, अब्दू को एक टास्क करना था। सभी को एक घरवाले को गोद में उठाना था। जो कंटेस्टेंट जितनी देर तक गोद में उठाएगा वह कैप्टेंसी की रेस में रहेगा।
गोरी नागोरी और अब्दू रेस से बाहर हो गए। वहीं, सलमान खान ने बताया कि इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा। पहले हफ्ते के बाद घर में ज्यादातर घरवाले शालीन भनोट के खिलाफ हो गए हैं। वहीं, गौतम और टीना के बीच दूरियां बढ़ रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited