Exclusive: कॉमेडियन Chandan Prabhakar ने मारी सलमान खान के शो को लात, कहा 'मैं कभी बिग बॉस नहीं जाऊंगा ....'

Chandan Prabhakar Turns Down Bigg Boss 18 Offer: कपिल शर्मा शो के मशहूर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने बिग बॉस 18 के ऑफर को ठुकरा दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 18 के मेकर्स कॉमेडियन से बातचित कर रहे थे लेकिन चंदन ने मना कर दिया है। आइए पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Chandan Prabhakar Turns Down Bigg Boss 18 Offer

Chandan Prabhakar Turns Down Bigg Boss 18 Offer

Chandan Prabhakar Turns Down Bigg Boss 18 Offer: कलर्स टीवी और सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस 18 को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर से यह शो कलर्स टीवी पर प्रीमियर हो जाएगा। ऐसे में शो में भाग लेने वाले कन्टेस्टन्ट के नाम सामने आते रहते हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स ने कन्टेस्टन्ट की पूरी लिस्ट जारी नहीं की है। इस बीच खबर आ रही थी कि कपिल शर्मा शो के धुरंधर चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाले हैं। रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के निर्माताओं से कॉमेडियन की बातचीत चल रही है। लेकिन अब इस बीच टाइम्स नाउ/टेली टॉक अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट से सच सामने लाया है। आइए एक नजर डालते हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है था कि कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) जल्द ही बिग बॉस 18 में हिस्सा एनलेने वाले हैं। लेकिन टाइम्स नाउ/टेली टॉक की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में मशहूर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने बिग बॉस 18 में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। हमारे साथ खास बातचित के दौरान चंदन ने बिग बॉस के घर जाने की किसी भी योजना से साफ इनकार कर दिया है। चंदन ने हमें बताया की उन्हें शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने तुरंत मना कर दिया।
कॉमेडियन चंदन से आगे बताया, "यह मेरा स्वभाव नहीं है। हर जगह कैमेरों के साथ घर में बंद रहना।" यह मेरे लिए नहीं है। बिग बॉस 18 के लिए एक कास्टिंग एजेंट ने मुझे फोन किया और ऑडिशन के लिए आने को कहा, लेकिन मैंने तुरंत मना कर दिया। मैंने कभी नहीं बिग बॉस नहीं जाऊंगा।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited