चारु असोपा और राजीव सेन ने एकसाथ मनाया बेटी का बर्थडे, सुष्मिता सेन के घर हुई पार्टी

Charu Asopa and Rajeev Sen celebrate daughter birthday together: चारु और राजीव ने गणेश चतुर्थी के दौरान समझौता किया था और अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया था। लेकिन एक बार फिर उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं। शादी को दूसरा मौका देने के बाद अब दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

charu ashopa and rajiv sen

charu ashopa and rajiv sen

Charu Asopa celebrate daughter birthday: चारु असोपा और राजीव सेन की बेटी जियाना सालभर की हो चुकी है। जैसा कि हम जानते हैं कपल के बीच रिश्ते ठीक नहीं है और दोनों सेपरेट हो चुके हैं। अब हाल ही में चारु असोपा और राजीव सेन की बेटी जियाना का 1 नवंबर को जन्मदिन मनाया। चौंकाने वाली बात ये थी कपल ने अपनी लड़ाई को दफन कर दिया और इस स्पेशल को एक साथ मनाया।
जी हां, राजीव सेन भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा थे। हालांकि जियाना के बर्थडे का प्लान सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों रेनी, अलीसा ने बनाया था। उन्होंने बर्थडे बैश से कई तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें अपनी बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ देखा जा सकता है। वाइट फ्रॉक और बालों में एक सुंदर सफेद क्लिप लगाए जियाना बहुत प्यारी लग रही थीं। राजीव और चारु दोनों ने ही इस खास दिन पर अपनी बेटी को विश किया और उसके लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है।
राजीव सेन ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बर्थडे गर्ल के साथ ❤#daddysprincess #senfamily'। वहीं चारु असोपा ने भी बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इतना ही नहीं चारू ने जियाना के जन्मदिन सेलिब्रेशन का एक छोटा सा व्लॉग भी शेयर किया है। जहां चारू और राजीव, एकसाथ में बेटी जियाना की केक काटने में मदद कर रहे हैं। राजीव के माता-पिता, सुष्मिता की बेटी रेनी और अलीसा भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं।
चारू, राजीव और पूरे परिवार ने भी बर्थडे पार्टी से तस्वीरें क्लिक कीं। सुष्मिता ने चारू और जियाना के साथ अपने रिश्ते को कभी भी प्रभावित नहीं होने दिया है। भाई की शादी टूटने के बाद भी सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन ने जियाना के लिए एक बर्थडे नोट लिखा है।
आपको बताते चलें चारु और राजीव ने गणेश चतुर्थी के दौरान समझौता किया था और अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया था। लेकिन एक बार फिर उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं। शादी को दूसरा मौका देने के बाद अब दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। कपल ने हाल ही में इसकी पुष्टि की है कि वे अलग हो रहे हैं। जहां चारु ने राजीव पर उसे धोखा देने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, वहीं दूसरी ओर राजीव ने अपने हालिया ब्लॉग में उन पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कपल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited