'प्रेग्नेंसी के दौरान चल रहा था चक्कर', राजीव सेन पर चारु असोपा ने लगाए गंभीर आरोप

Rajeev Sen cheated on Charu Asopa during pregnancy!: चारु असोपा और राजीव सेन ने अपने अलग होने की वजह से खूब चर्चा में हैं। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे पर शादी टूटने को लेकर कई आरोप भी लगाए हैं।

charu ashopa and rajiv sen

charu ashopa and rajiv sen

Charu Asopa and Rajeev Sen: चारु असोपा और राजीव सेन इन दिनों तलाक की खबरों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जून 2019 में शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कुछ साल तक डेट किया। दोनों की एक बेटी जियाना है। हालांकि अब चारु और राजीव ने अपने अलग होने की वजह से खूब चर्चा में हैं। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे पर शादी टूटने को लेकर कई आरोप भी लगाए हैं। एक महीने पहले, यह कपल अलग होने के लिए तैयार था, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के लिए अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। हालांकि फिर भी दोनों के बीच बात बनी नहीं है।
जी हां, अपनी शादी में एक और मौका देने के बाद, चारु को एहसास हुआ कि वह अपनी शांति की कीमत पर वैवाहिक रिश्ते में नहीं हो सकती। अब एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने राजीव पर गर्भावस्था के दौरान उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है। चारू ने कहा कि मुंबई लौटने से पहले वह कुछ महीनों के लिए बीकानेर में रह रही थी। तब सुबह 11 बजे राजीव बांद्रा में अपने जिम के लिए निकल जाते थे और रात करीब 11 बजे घर लौटते थे। तब वो उसने देर से आने के लिए कोई भी सवाल करती और उस पर भरोसा किया करती थीं। चारू ने बताया कि राजीव एक बार बिना बताए दिल्ली चले गया और तभी उनको पता चला कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं।
चारु असोपा ने आगे कहा कि सभी को इसके बारे में पता था। चारू ने कहा कि वो उनसे इतना प्यार करती हैं कि वह उनके सारे बहाने सुन लेती थी और इसके बाद भी प्यार में पड़ गईं। चारू ने हमेशा उन्हें मौके दिया। चारु ने तो यहां तक कहा कि राजीव ऐसे ही हैं और वह कभी खुद को नहीं बदलेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited