दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग लिए सात फेरे, दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस लगीं बेहद खूबसूरत

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक्स वाइफ दलजीत कौर (Dalljeit Kaur) ने दूसरी शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने बिजनसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लिए। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शादी की फोटो में बेटे का हाथ थामे नजर आईं एक्ट्रेस।

dalljeit kaur weds nikhil patel

dalljeit kaur weds nikhil patel (credit pic: instagram)

दलजीत कौर (Dalljeit Kaur) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस सफेद रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फैंस एक्ट्रेस को शादी की बधाई दे रहे हैं। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।
दलजीत ने शादी की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा एक नए चैप्टर की शुरुआत। एक्ट्रेस ने व्हाइट लहंगे के साथ लाल रंग की चुनरी ली है। दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी और निखिल की शादी की शादी रस्मों की कुछ फोटो भी शेयर की हैं।
दलजीत ने शेयर की शादी की तस्वीरें
दलजीत के पति निखिल क्रीम कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। एक्ट्रेस ने अपने पूरे परिवार के साथ भी फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस के पति निखिल यूके बेस्ड बिजनसमैन है। शादी के बाद एक्ट्रेस अपने पति के साथ विदेश में सैटल हो जाएगी। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी जिंदगी में प्यार को मौका दिया है। दलजीत की दूसरी शादी से उनका परिवार बेहद खुश है।
दलजीत और निखिल की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। दोनों के बीच में अक्सर बच्चों और पेरेंटिंग को लेकर बात-चीत होती थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। निखिल की पहली शादी से दो बेटियां हैं। दलजीत ने निखिल से पहले एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों ने एक -दूसरे को तलाक दे दिया था। एक्ट्रेस ने शालीन पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस तलाक के बाद से अपने बेटे जेडन की अकेले देखभाल कर रहीं है। अब शालीन और दलजीत दोनों अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited