Dalljiet Kaur को तलाक दिये बगैर ही निखिल पटेल ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई? अब पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

Dalljiet Kaur Ex Husband Nikhil Patel Engaged With Safeena Nazar Rumors Starts: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं। निखिल पटेल ने एक फोटो शेयर की थी, जिसे लेकर अटकलें लगीं कि उन्होंने सगाई कर ली है। इस बात पर अब एक्ट्रेस ने उन्हें लताड़ा है।

दलजीत कौर ने निखिल पटेल को लगाई फटकार

दलजीत कौर ने निखिल पटेल को लगाई फटकार

Dalljiet Kaur Ex Husband Nikhil Patel Engaged With Safeena Nazar Rumors Starts: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी एक्टिंग से तो छोटे पर्दे पर जबरदस्त पहचान बनाई ही थी। लेकिन दलजीत कौर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में हैं। दलजीत कौर और निखिल पटेल के तलाक की कार्रवाई केन्या में शुरू हो चुकी है। लेकिन तलाक से पहले ही निखिल पटेल को लेकर अटकलें लग रही हैं कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सफीना नजर संग सगाई कर ली है। दरअसल, निखिल पटेल ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी रिंग फिंगर में अंगूठी पहने नजर आए। इस तस्वीर को देखने के बाद दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने भी अपने पति और उनकी गर्लफ्रेंड सफीना नजर को जमकर लताड़ लगाई।
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर निखिल पटेल की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कॉफी का कप पकड़े नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने रिंग फिंगर में अंगूठी पहनी हुई थी, जिसे हाईलाइट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "पहले से ही एक अंगूठी पहन ली निखिल? वाह बहुत बढ़िया।" दलजीत कौर ने उनकी गर्लफ्रेंड सफीना नजर को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, "बधाई हो एसएस। सोशल मीडिया पर इन चीजों को शेयर करने की तुम्हारी हिम्मत को दाद देनी पड़ेगी।" बता दें कि दलजीत कौर यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर निखिल पटेल और सफीना नजर को फटकार लगाई।
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने निखिल पटेल को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, "लगता है तुम्हें सुर्खियों में आने का मन कर रहा था हां? तुम्हारी होने वाली बीवी भी बिल्कुल ऐसी ही लग रही है, जिसे अटेंशन चाहिए। वो जानती है कि मुंबई में तुम्हारी बीवी है, जिसे तुम स्वीकार करते हो या नहीं। भारतीय न्याय व्यवस्था जल्द ही तुम्हें तुम्हारी शादी का स्टेटस बता देगी। वही पर्सनालिटी और कैरेक्टर, रोचक है। दोनों की ही मानसिकता बीमार है। तुम उसका (सफीना नजर) परिवार बर्बाद करने में भी कामयाब हो गए। लेकिन मुझे हैरानी है कि उसका परिवार तुम्हारे लिए क्या सोचता होगा, जो पहले ही प्रोमिस रिंग पहनकर बैठा है। हे भगवान, शर्म आनी चाहिए तुम्हें।"
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी पोस्ट में केन्या प्रशासन को भी टैग किया और लिखा, "आप सभी को इस हताश इंसान हो देखना चाहिए। ये इंसान लोकप्रिय होने के लिए हर किसी की छवि बर्बाद कर देगा। जिस पल मुझे लगता है कि मैं ठीक हो रही हूं, ये बंदा मुझे मानसिक रूप से परेशान करने आ जाता है। कुछ तो करो यार। जितना मैं तुम्हें जानती हूं, तुम कहोगे कि ये तुमने एक जेवर के तौर पर पहना है। या फिर अपनी बेटी या परिवार के किसी और सदस्य के लिए। लेकिन इसे वेडिंग फिंगर पर क्यों पहनना? और फिर जाहिर भी करना कि ये तुम्हारी स्टोरी में दिखे। तुम कुछ नहीं लेकिन बेवकूफ हो।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited