Dalljiet Kaur ने फिर किया निखिल पटेल के झूठ का पर्दाफाश, ताना मारते हुए बोलीं "पुलिस से डर के भाग क्यों गए...."

Dalljiet Kaur Rebuts Nikhil Patel's Statement on Their Marriage: आज निखिल पटेल ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर दलजीत पर गाली-गलौज करने का इल्जाम लगाया। हालांकि निखिल के इस पोस्ट के बाद दलजीत कौर चुप नहीं बैठी और उन्होंने एक बार फिर पलटवार करते हुए अपने दूसरे पति के झूठ का पर्दाफाश किया है।

Dalljiet Kaur Rebuts Nikhil Patel's Statement on Their Marriage

Dalljiet Kaur Rebuts Nikhil Patel's Statement on Their Marriage

Dalljiet Kaur Rebuts Nikhil Patel's Statement on Their Marriage: बता दें कि इस प्यार को क्या नाम दूँ अभिनेत्री और बिग बॉस 13 फ़ेम दलजीत कौर ने हाल ही में अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जिसके बाद आज निखिल पटेल ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर दलजीत पर गाली-गलौज करने का इल्जाम लगाया। हालांकि निखिल के इस पोस्ट के बाद दलजीत कौर चुप नहीं बैठी और उन्होंने एक बार फिर पलटवार करते हुए अपने दूसरे पति के झूठ का पर्दाफाश किया है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
आज निखिल पटेल ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि "दलजीत के केन्या छोड़ने के कई सप्ताह बाद तक मैं उसके संपर्क में रहा और हम रोजाना बातचीत करते थे, जहाँ मुझे कई बार वीडियो और फोन कॉल पर आधी रात को गाली दी जाती थी। मैंने वास्तव में उसे हमारे रिश्ते को सुधारने के लिए कहा और इस मामले को निजी रखने क कहा था। इसके अलावा निखिल ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर सारा इल्जाम दलजीत पर लगा दिया था। पर अपने और अपने बेटे लिए स्टैन्ड लेने वाली दलजीत ने निखिल के दिए सभी बयानों को खारिज कर दिया।
दलजीत कौर ने पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है जहां उन्होंने लिखा "फ़ेम पाने के लिए पीआर स्टंट करना बंद करो। अगर तुम्हारी ये बाते सही थी तो तुम पुलिस के बुलाने पर आए क्यों नहीं। इंडिया से भाग क्यों गए। मैं पुलिस स्टेशन गई क्योंकि मैं न्याय में विश्वास रखती हूँ और चाहती हूँ कि तुम जैसे लोगों को सजा मिले ताकि मेरा बच्चा समय पाए कि क्या गलत है और क्या सही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited