Dalljiet Kaur के पति निखिल पटेल के FIR मामले में पुलिस ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, कहा "उनके खिलाफ हम...."

Police Statement in Dalljiet Kaur FIR case: कुछ समय पहले अभिनेत्री दलजीत कौर ने स्टोरी शेयर कर निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बारे में बताया। अब हाल ही में इस प्यार को क्या नाम दूँ अभिनेत्री ने अपने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगते हुए FIR फाइल की जिस पर पुलिस ने पहली प्रतिक्रिया दी है।

Police Statement in Dalljiet Kaur FIR case

Police Statement in Dalljiet Kaur FIR case

Police Statement in Dalljiet Kaur FIR case: टीवी की मशहूर अभिनेत्री इस दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि प्यार के मामले में अभिनेत्री को हमेशा केवल धोखा मिला है। पहले अभिनेत्री ने शालीन भनोट संग शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा भी हुआ। हालांकि कुछ ही समय में अभिनेत्री ने शालीन पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया और बाद में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अभिनेत्री की जिंदगी में निखिल पटेल आए। साल 2023 में दलजीत ने उनसे धूमधाम से शादी की। लेकिन कुछ समय पहले अभिनेत्री ने स्टोरी शेयर कर निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बारे में बताया। अब हाल ही में इस प्यार को क्या नाम दूँ अभिनेत्री ने अपने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगते हुए FIR फाइल की जिस पर पुलिस ने पहली प्रतिक्रिया दी है।
टेली टॉक ने पुलिस अधिकारी सीनियर पीआई योगेंद्र पाचे से एक्सक्लूसिव तौर पर बात की है, जिन्होंने दलजीत की ओर से पटेल के खिलाफ क्रूरता और आपराधिक विश्वासघात के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने हमें बताया कि उन्होंने निखिल को तलब किया है; हालांकि, उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में बीएनएस (भारतीय न्याय संहिता) की धारा 85 और 316 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।
पुलिस ने आगे बताया की अगर वह हमें जवाब नहीं देता है तो उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी और कोर्ट वारंट भेजा जाएगा।" हमने उनसे यह भी पूछा कि इस सब पर कार्रवाई होने में कितना समय लगेगा और उन्होंने जवाब दिया, "इस तरह के कोई मानदंड नहीं हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited