Dalljiet Kaur ने निखिल पटेल संग तलाक के बीच बयां किया दिल का दर्द, बोलीं- तकलीफ होती है और मैं...

Dalljiet Kaur share cryptic note amid legal battle with Nikhil Patel: ​टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग तलाक की खबरों के बीच आज सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की साथ ही एक दर्द भरा नोट भी शेयर किया है। आइए रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Dalljiet Kaur share cryptic note amid legal battle with Nikhil Patel

Dalljiet Kaur share cryptic note amid legal battle with Nikhil Patel

Dalljiet Kaur share cryptic note amid legal battle with Nikhil Patel: बिग बॉस 13 फ़ेम और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की निजी जिंदगी ने पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाई हुई है। एक्ट्रेस ने साल 2023 में निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी लेकिन रिश्ते में खटास आने की वजह से यह जोड़ा अलग हो गया है। कुछ समय पहले दलजीत ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। इन सबके बीच दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) बेटे संग अपने दुखों को भुलाने की कोशिश कर रही हैं। आज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नया नोट साझा किया है। आइए रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने निखिल पटेल संग तलाक की खबर्रों के बीच आज अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर नोट लिखा है। जिसमें दलजीत बैकसीट पर बैठी हुई हैं और उन्होंने कलरफुल सुन्दर नेकलेस पहना हुआ है। बैकग्राउंड म्यूजिक में एक्ट्रेस ने "ये रास्ते" गाने का चुनाव किया है। दलजीत ने एक नोट भी लिखा की "मेरी तरफ की कहानी अब मायने नहीं रखती है।" जिंदगी में ऐसा होता है। दर्द भी होता है। लेकिन मैं हिल हो गई हूँ। मैं समझ गई हूँ की मेरी टेबल पर कौन सीन डीजर्व करता है।"
इन सबके बीच बता दें की दलजीत कौर ने अपना घर बेच दिया है और इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने फैंस को दी थी। दलजीत ने लिखा था ""मेरा घर था जहां मैं 9 सालो से रह रही थी। और छोटी-छोटी चीज बनाई थी हमारे घर की। तो पूरा घर अब नहीं है, अब कोई भी घर नहीं है। लेकिन कोई नहीं फिर शुरू करेंगे। इस बार क्योंकि कहानी सूटकेस से शुरू हो रही है तो मैंने कहा क्यों नहीं सूटकेस उठाते हैं या पूरी दुनिया घूमते हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited